Shamli News: कार डिवाइडर से टकराने से दंपति की मौत, चालक घायल

Shamli News: सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजें और हादसे की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

Update: 2023-02-02 05:02 GMT

Shamli accident 

Shamli News: शामली में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर गांव नानूपुरी के पास वैन कार के आगे गोवंश आने से कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में दंपत्ति की मौत हो गई, जबकि कार चालक घायल हो गया। जिसे हायर सेंटर रेफर किया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे और हादसे की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

दरअसल, पूरा मामला बागपत जनपद के गांव असारा निवासी यामीन अपनी पत्नी रुखसाना की दवाई लेने के लिए अपने रिश्तेदार अरशद निवासी दोघट के साथ शामली के एक निजी अस्पताल में गया हुआ था। यामीन कार सवार इब्राहिम निवासी ग्राम रामाला के साथ वैन कार में सवार होकर वापस अपने गांव असारा जा रहा था। जैसे ही कार में सवार चारो लोग क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित नानूपुरी गेट के सामने पहुंचे तो कार के आगे बेसहारा गोवंश आ गया। गोवंश से टकराई वैन कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। कार में सवार चालक इब्राहिम, अरशद, यामिन, व यामिन की पत्नी रुखसाना गंभीर रूप से घायल हो गई।

दंपत्ति की मौत से परिजनों में कोहराम

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कस्बे के सामुदायिक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। चिकित्सकों ने महिला रुखसाना 69 वर्ष को मृत घोषित कर दिया। जबकि चिकित्सकों ने कार चालक अरशद व यामीनव इब्राहिम की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मेरठ अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां बीच रास्ते में यामीन ने भी मेरठ अस्पताल से पूर्व दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक दंपति के शवो का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जानकारी मृतक दंपत्ति के परिजनों को दे दी है। दंपत्ति की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Tags:    

Similar News