Shamli News: गौ तस्करों ने अपराध से की तौबा, डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोग ने पुलिस थाने में खाई कसम

Shamli News: जिले में गौकशी के अपराध में शामिल रहे करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोग हाथ उठाकर पुलिस के सामने अपराध से तौबा करने थाने में पहुंचे। जहां उन्होंने गौ तस्करी में शामिल रहे सभी अपराधियों ने आगे से गौ तस्करी न करने की कसम खाई।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-03-22 17:32 GMT

पुलिस स्टेशन पहुंचे गौ तस्कर

Shamli News: जिले में गौकशी के अपराध में शामिल रहे करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोग हाथ उठाकर पुलिस के सामने अपराध से तौबा करने थाने में पहुंचे। जहां उन्होंने गौ तस्करी में शामिल रहे सभी अपराधियों ने आगे से गौ तस्करी न करने की कसम खाई। पुलिस ने सभी लोगों के नाम पत्र लिखें और फिर पूछा कि यह वास्तव में या फिर कोई ड्रामा जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। वहीं इंस्पेक्टर प्रेमवीर राणा कैराना (Inspector Premveer Rana Kairana) में भी अपराधियों के आत्मसमर्पण के मामले में सुर्खियों में रहे थे और अब थाना भवन में भी इस तरह के मामले सामने आए जबकि अन्य जनपदों में जो अपराधी है पुलिस को खुली चुनौती देते हैं।

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर योगी सरकार (Yogi Adityanath) के बनने पर शपथ से पहले ही अपराधियों पर पुलिस का शिकंजा कसने लगा है। जहां एक और इनामी बदमाश को वारणसी में एसटीएफ (STF in Varanasi) ने मुठभेड़ में मार गिराया है तो वहीं कई जगहों पर योगी का बुलडोजर गरजा है। अब उत्तर प्रदेश में अपराधियों में योगी सरकार (Yogi Government) के आने से एक बार फिर ख़ौफ़ नजर आ रहा है और ऐसा ही नजारा जनपद शामली के थानाभवन थाना क्षेत्र में भी देखने को मिला है। जहां करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोग जो गोकशी की घटनाओं में पहले शामिल रहे थे और गोकशी में जेल जा चुके हैं।

गौतस्करों ने अपराध से तौबा करने की खाई कसम

आज खुद सभी हाथ ऊपर कर थानाभवन थाने पहुंचे, जहां उन्होंने थाना प्रभारी के सामने हाथों ऊपर करते हुए अपराध से तौबा करने की कसम खाई। गौकशी में शामिल रहे लोगों का कहना है कि अब वह भविष्य में कभी गौकशी नहीं करेंगे और ना ही किसी को करने देंगे। क्षेत्र में अगर गौकशी होगी तो उसकी सूचना पुलिस को देंगे।

कार्रवाई से बचने के लिए नहीं कर रहे ड्रामा: गौ तस्कर

पुलिस ने भी तौबा करने वाले सभी गौ तस्करों को कहा कि अगर वह दिल से तौबा करते हैं तो ठीक हैं या पुलिस को भ्रमित करने और केवल कार्रवाई से बचने के लिए ड्रामा कर रहे हैं तो पुलिस जांच कर ऐसे लोगों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करेगी। फिलहाल गौ तस्करों का अपराध से तौबा करने का यह मामला अब लोगों में चर्चा का विषय बना है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News