Shamli: यूपी पीईटी की परीक्षा मामले में दो और मुन्ना भाइयों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Shamli: जनपद में पीईटी की परीक्षा के दौरान दूसरे छात्र की जगह परीक्षा देने आए दो और मुन्ना भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस पकड़े गए मुन्नाभाई से छानबीन में जुटी हुई।

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2022-10-16 11:22 GMT

पकड़े गए मुन्ना भाई। 

Shamli: जनपद में पीईटी की परीक्षा (UP PIT Exam) के दौरान दूसरे छात्र की जगह परीक्षा देने आए दो और मुन्ना भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस पकड़े गए मुन्नाभाई से गिरफ्तार करने के बाद आगे की छानबीन में जुटी हुई।

बीते दिन शामली में पकड़े थे 5 मुन्ना भाई

दरअसल आपको बता दें कि प्रदेश भर में पीईटी की परीक्षा चल रही है। शामली जनपद के 13 परीक्षा केंद्रों पर पीईटी की परीक्षा चल रही है जिन पर सुरक्षा की दृष्टि से मजिस्ट्रेट एवं पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। गत दिवस शनिवार को भी शामली जनपद से पुलिस ने पांच मुन्ना भाई गिरफ्तार किए थे जो कि दूसरे छात्रों की जगह 20 -20 हजार रूपये में परीक्षा देने के लिए आए थे, जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया था।

रविवार को पुलिस ने 2 और मुन्ना भाई किए गिरफ्तार

रविवार को भी शामली जनपद में पुलिस ने दो मुन्ना भाई गिरफ्तार किए पुलिस ने एक मुन्ना भाई वी,वी, डिग्री कॉलेज से पकड़ा तो दूसरा बीएसएम स्कूल से पकड़ा है.। फिलहाल तो पुलिस पकड़े गए मुन्ना भाइयों से पूछताछ कर उनके अन्य सदस्यों की जांच पड़ताल कर रही है।

पकड़े गए सदस्यों से पूछताछ की जा रही है: ADM

मामले में एडीएम शामली संतोष कुमार का कहना है कि पकड़े गए सदस्यों से पूछताछ की जा रही है। इनके अन्य जो भी सदस्य हैं उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी। फिलहाल तो पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है। वहीं, शामली में डीएम शामली जसजीत कौर ने विशाल ने परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण करते हुए परीक्षा केंद्रों पर और भी फोर्स तैनात कर दी गई है।

Tags:    

Similar News