Shamli News: नहर के किनारे झाड़ियों में मिला वृद्ध महिला का शव, फैली सनसनी

Shamli News: शव मिलने के बाद फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पहचान नहीं होने पर पुलिस ने शव मोर्चरी भिजवा दिया है।

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2024-07-27 03:12 GMT

मौके पर पहुंची पुलिस। (Pic: Newstrack)

Shamli News: शामली के कांधला क्षेत्र की नहर पटरी स्थित फजलपुर झाल के निकट एक 70 वर्षीय वृद्ध महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर क्षेत्राधिकारी अमरदीप मौर्य, थाना अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा पुलिस बल के साथ पहुंचे और शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। घंटों प्रयास के बाद भी मृतक महिला की कोई भी पहचान नहीं हुई। मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाने का भी प्रयास किया गया। पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए मोर्चरी के लिए भिजवा दिया है।

झाड़ियों में मिला शव

पुलिस को सूचना मिली कि कांधला क्षेत्र की बड़ी नहर पटरी स्थित फजलपुर झाल के निकट झाड़ियां में एक वृद्ध महिला का शव पड़ा हुआ है। शव मिलने की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मौके पर क्षेत्र अधिकारी अमरदीप मौर्य, थाना अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा पुलिस बल के साथ पहुंचे। पुलिस ने मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर घंटों शिनाख्त का प्रयास किया। पुलिस ने मृतक महिला की पहचान कराने के लिए आसपास के गांव के ग्रामीणों को बुलाकर एवं सोशल मीडिया के माध्यम से पहचान करने का भरपूर प्रयास किया।

फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

घंटो प्रयास के बाद भी पहचान नहीं होने पर पुलिस ने शव का पंचायत नामा भरकर मोर्चरी के लिए भिजवा दिया। घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर मृतक महिला की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए निरीक्षण करते हुए सबूत जुटाए। क्षेत्राधिकारी अमरदीप मौर्य का कहना है कि महिला का शव बरामद हुआ था। पहचान नहीं हुई है। पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। प्रथम दृष्टया महिला की नहर में डूबने के कारण मौत होना प्रतीत हो रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।  

Tags:    

Similar News