Shamli News: लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह के बयान पर किसानों की प्रतिकिया

Shamli News: किसानों ने कहा है कि हम सुनील सिंह को जानते ही नहीं हैं। जयंत चौधरी के बीजेपी में जाने से किसानों को बहुत फायदा होगा।

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2024-02-23 11:13 GMT

Shamli News (Newstrack)



 


Shamli News: लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने राष्ट्रीय लोक दल अध्यक्ष जयंत चौधरी पर निशाना साधा है। सुनील सिंह ने कहा कि किसानों के लिए जयंत विभीषण बन गए हैं। इस मामले पर जब किसानों से बात की गई तो उनका कहना है कि जयंत चौधरी जहाँ जाएंगे हम वहाँ रहेंगे। किसानों ने कहा है कि हम सुनील सिंह को जानते ही नहीं हैं। जयंत चौधरी के बीजेपी में जाने से किसानों को बहुत फायदा होगा।

जयंत चौधरी करेंगे किसानों की वकालत 

किसानों की जितनी भी समस्याएं हैं, वह जयंत चौधरी सरकार में रखेंगे और मंत्री बनेंगे। बीजेपी के साथ जाकर जयंत ने बहुत अच्छा काम किया है। हमारी बातों को कोई कहने वाला नहीं था। लेकिन अब जयंत बीजेपी में शामिल हो गए हैं, अब हमारी बातें रखी जाएंगी। जयंत किसानों की वकालत करेंगे और किसानों को बहुत फायदा होगा।

जयंत चौधरी के बीजेपी में जाने से 25 रुपये बढ़ी गन्ना कीमतें

जयंत के बीजेपी में जाने से गन्ने का रेट ₹25 रुपए बढ़ा दिया गया है। ये तो बस शुरुआत है, बाकी जब जयंत मंत्री बनेंगे तो किसानों को बहुत फायदा होगा। सपा वालों ने हमारा खाता नहीं खुलने दिया लेकिन, अब बीजेपी में जाने से कम से कम हमारी जो आन थी वह मिल जाएगी। अब हमारा खाता खुल जाएगा और जितनी भी सीट जयंत को मिलेगी सभी सीट हम जीत जाएंगे, और हम बहुत खुश हैं। समय की मांग को देखते हुए जयंत बीजेपी में चले गए, अच्छा निर्णय लिया है। किसानों की बात को सरकार में रखेंगे। कल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह के कहने से कुछ नहीं होता है, सुनील सिंह को कोई जानता भी नहीं है। हम जयंत चौधरी के साथ थे, हैं और रहेंगे। चाहे वह किसी भी पार्टी में चल जाएं।

Tags:    

Similar News