Shamli News: शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार, प्रेमी प्रेमिका ने मिलकर की महिला की हत्या

Shamli News: महिला की ही ननद का प्रेमी मनोज ने उससे कहा था कि उसे बेबी योगेश की पत्नी उसकी भाभी काफी पसंद है। उससे उसके शारीरिक संबंध बनवा दो।

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2024-08-26 16:46 GMT

शारीरिक संबंध बनाने के विरोध करने पर की थी प्रेमी प्रेमिका ने महिला की हत्या: Photo- Newstrack

Shamli News: उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में खेत में चारा लेने गई महिला की हत्या महिला की ही ननद एवं उसके प्रेमी ने मिलकर की थी। मृतक महिला से हत्या अभियुक्ता का प्रेमी शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। महिला के विरोध करने पर प्रेमी ने प्रेमिका के सामने ही महिला के दुपट्टे से गला घोंटकर महिला की हत्या कर दी थी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए हत्या अभियुक्ता एवं उसके प्रेमी को जेल भेज दिया है।

शामली जनपद के थाना भवन क्षेत्र अंतर्गत गांव ख्यावड़ी के जंगल में अनुसूचित जाति की महिला बेबी पत्नी योगेश का शव पड़ा मिला था। इसके बाद बेबी के पति योगेश द्वारा थाने पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया गया था। थानाभवन पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक शामली रामसेवक गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला के परिवार की ही रिश्ते में ननद लगने वाली रामरति पत्नी विनय पुत्री पाल्ला उर्फ बल्लू निवासी ग्राम ख्यावडी थाना थाना भवन जनपद शामली के गांव के ही मनोज और पपली पुत्र राजकुमार सिंह से लगभग एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

प्रेमिका की भाभी से शारीरिक संबंध बनाना चाहता था आरोपी

रामरति ने बताया कि मनोज ने उससे कहा था कि उसे बेबी योगेश की पत्नी उसकी भाभी काफी पसंद है। उससे उसके शारीरिक संबंध बनवा दो। दिनांक 22 अगस्त 2024 को जब मैं बेबी के घर गई तो बेबी ने उसे बताया कि उसे आज चारे की जरूरत है, तो मैंने उसे कहा कि तुम हमारे खेत से चार ले लेना।

हमारे घर के पास ही मनोज ने ओमपाल सिंह पुत्र संतों का खेत ठेके पर ले रखा था। जिससे वह घर के आसपास आता जाता रहता था। यह बात मैंने मनोज को बता दी की बेबी खेत में चारा लेने चली गई है। वहीं पीछे-पीछे मैं भी खेत में पहुंच गई।

जब बेबी ने कुछ चारा काट लिया तो योजना के अनुसार मनोज उर्फ़ पपली ने आकर बेबी के साथ जबरदस्ती करना शुरू कर दिया, लेकिन बेबी तैयार नहीं हुई। मनोज के द्वारा की गई हरकत के बारे में बेबी ने कहा कि "तुम दोनों ने जो मेरे साथ किया है वह सब को बता दूंगी।"

बदनामी के डर से मनोज ने मेरे सामने ही दुपट्टे से गला घोट कर उसकी हत्या कर दी। बेबी ने बताया कि उसने यह सब इसलिए नहीं बताया कि मनोज ने उसे धमकी दी थी कि अगर कुछ बताया तो बेबी की तरह ही तुझे और तेरे परिवार को भी नहीं छोडूंगा।

घटना का खुलासा करने पर पुलिस को इनाम

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या में शामिल रामरती एवं मनोज को गिरफ्तार किया गया है। दोनों को जेल भेजा जा रहा है। वही कम समय में ही गंभीर घटना का खुलासा करने वाली थानाभवन पुलिस को भी 25000 रुपए की राशि से पुरुस्कृत करने के लिए पुलिस अधीक्षक ने घोषणा की है।

Tags:    

Similar News