Shamli News: हैवान बना मौलाना, रेप के बाद भी खुला घूम रहा, पीड़िता ने वीडियो वायरल कर लगाई न्याय की गुहार

Shamli News: सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एक नाबालिग छात्रा द्वारा गढ़ीपुख्ता के एक गांव स्थित मदरसे के शिक्षक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है।

Update: 2023-08-09 11:02 GMT
Maulana Raped in Shamli (Photo- Social Media)

Shamli News: सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एक नाबालिग छात्रा द्वारा गढ़ीपुख्ता के एक गांव स्थित मदरसे के शिक्षक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। यह वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस वीडियो की जांच पडताल में जुट गई है, दूसरी तरफ आरोपी बताया जा रहा मदरसा शिक्षक गांव से फरार है।

मदरसे में दाखिला लेने के बाद से रखी जा रही गंदी नीयत

मामला गढ़ीपुख्ता क्षेत्र में एक वीडियो (Maulana Raped in Shamli) तेजी के साथ वायरल हुआ। जिस वीडियो में एक नाबालिग छात्रा गढ़ीपुख्ता के एक गांव गुराना स्थित मदरसे के शिक्षक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाती दिखी। छात्रा कह रही है कि उसने करीब बीस दिन पूर्व गढ़ीपुख्ता के एक गांव स्थित मदरसे में दाखिल लिया था। दाखिला लेने के 10 दिन बाद मदरसे के शिक्षक ने उसे अपने पास बुलाना शुरू कर दिया। एक दिन आरोपित शिक्षक ने उसे अपने कमरे में बुलाया तथा उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने शुरू की तफ्तीश

इस वीडियो का पुलिस ने भी संज्ञान लिया है। सीओ भवन श्रेष्ठा ठाकुर ने वायरल वीडियो के संबंध में थाने पहुंचकर जानकारी ली। वहीं सूत्र बताते हैं कि यह मामला करीब चार-पांच दिन पुराना है। पीड़ित छात्रा के परिजन हरियाणा के करनाल में रहते हैं, छात्रा ने वापस करनाल लौटने पर परिजनों को इस संबंध में जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने करनाल थाने पर आरोपी बताए जा रहे मदरसे के शिक्षक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करा दिया है। करीब तीन दिन पूर्व करनाल पुलिस ने गढ़ीपुख्ता क्षेत्र में दबिश दी थी, लेकिन आरोपित शिक्षक पुलिस के हाथ नहीं लग पाया। यह वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। लोगों का कहना है शिक्षक और स्टूडेंट के रिश्ते को तार-तार करने वाले इस आरोपित पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। पीड़िता करनाल थाने में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की गुहार लगा रही है।

पुलिस ने दी ये जानकारी

शामली एसपी अभिषेक झा का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है लेकिन क्योंकि वह करनाल के रहने वाले हैं। इसलिए उन्होंने करनाल में मुकदमा दर्ज कराया है। जैसे ही मुकदमा शामली में ट्रांसफर होता है, वैसे ही हम अपनी कार्रवाई शुरू कर देंगे और मौलाना को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News