Shamli News: मनचलों ने की 12वीं की छात्रा से छेड़छाड़, दिया शादी का न्योता, एक गिरफ्त में दो फरार

Shamli News: मनचलों ने पहले छात्रा से मोबाइल नंबर मांगा फिर छेड़छाड़ की इस पर छात्रा ने शोर मचा दिया। पब्लिक आ गई और मनचले को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

Report :  Pankaj Prajapati
Update:2024-10-24 19:35 IST

ट्यूशन टीचर पर छात्रा ने लगा शोषण का आरोप: Photo- Social Media

Shamli News: सदर कोतवाली के सी.बी. गुप्ता कॉलोनी में ट्यूशन पढ़ने आई 12वीं क्लास की छात्रा के साथ मनचलों ने छेड़छाड़ की। मनचले यहीं नहीं रूके छात्रा से छेड़छाड़ के बाद उन्होंने शादी का न्योता दे डाला, मनचले तीन दिन से 12वीं क्लास की छात्रा को परेशान कर रहे थे। एक मनचला पकड़ा गया है जबकि 2 फरार हैं।

मनचलों ने पहले छात्रा से मोबाइल नंबर मांगा फिर छेड़छाड़ की इसपर छात्रा ने शोर मचा दिया। पब्लिक आ गई और मनचले को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

12वीं क्लास की छात्रा के साथ छेड़छाड़

दरअसल, आपको बता दें कि मामला जनपद शामली के मोहल्ला सीबी गुप्ता कॉलोनी का है जहां पर ट्यूशन पढ़ने आई 12वीं क्लास की छात्र के साथ तीन दिन से लगातार मनचले छेड़छाड़ करते आ रहे हैं। वाकया आज दोपहर का है जिस वक्त 12वीं क्लास की छात्रा जब केमिस्ट्री का ट्यूशन पढ़ने के लिए मोहल्ला सीबी गुप्ता कॉलोनी में पहुंची तो मनचलों ने उसे घेर लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। जब लड़की ने इसका विरोध किया तो मनचले ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे शादी तक का न्योता दे डाला, ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दी।

छात्रा ने शोर मचाया तो पब्लिक आई हरकत में

छात्रा का कहना है कि लगातार कई दिनों से मुझे मनचला परेशान कर रहा है। आरोपी का नाम यश पुत्र प्रमोद कुमार निवासी सुनना का रहने वाला है। जब मनचले छात्रा से छेड़छाड़ कर रहे थे तब मनचलों ने मोबाइल छीनने की कोशिश की तो छात्रा ने शोर मचाया और पब्लिक को इकट्ठा कर लिया। तभी वहीं से डायल 112 को सूचना दी गई और पुलिस मौके पर पहुंची और मनचले को गिरफ्तार कर लिया लेकिन मनचले के दो साथी वहां से भागने में कामयाब हो गए। पुलिस परिजनों की तहरीर पर जांच में जुट गई है और दो आरोपियों की तलाश की जा रही है।

छात्रा का कहना है कि ऐसे में लड़कियां कैसे पढ़ पाएंगे मोदी जी कहते हैं बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ लेकिन जब देश में बेटी ही सुरक्षित नहीं है और मनचले लगातार परेशान कर रहे हैं तो बेटियां कैसे आगे बढ़ पाएँगी। यह पहला मामला नहीं है लगातार आए दिन लड़कियों के साथ छेड़छाड़ होती रहती है अब पुलिस आगे की क्या कार्रवाई करती है यह देखने वाली बात होगी।

Tags:    

Similar News