Shamli News: पिटबुल का आतंक, दो बच्चों पर किया खूनी हमला

Shamli News: परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि हमारे बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे लेकिन अचानक पिटबुल कुत्ते आ गए जो कि प्रतिबंधित है और इन्होंने हमारे बच्चों पर हमला कर दिया।

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2024-08-18 07:30 GMT

पिटबुल कुत्ते की फाइल फोटो (Pic: Social Media)

Shamli News: शामली जनपद में पिटबुल कुत्ते का आतंक देखने को मिला है। एक पिटबुल कुत्ते ने दो बच्चों पर जानलेवा हमला करते हुए उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल बच्चों के परिजनों ने डॉक्टरी परीक्षण कराने के बाद कुत्ता मालिक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

खेल रहे थे बच्चे, पिटबुल ने कर दिया हमला

जानकारी के अनुसार पूरा मामला शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र की बड़ी माता मंदिर के निकट का है। बताया जा रहा है कि प्रतिबंधित नस्ल के पिटबुल कुत्ते ने खेल रहे दो बच्चों पर जानलेवा हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। पिटबुल कुत्ते के हमले से एक मासूम बच्चे ने शौचालय में घुसकर अपनी जान बचाई। घायल बच्चों के परिजनों के अनुसार पिटबुल कुत्ते ने एक मासूम बच्चे को नोच-नोचकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। शोर शराबा होने पर आसपास के लोगों ने डंडे लेकर कुत्ते को हटाया और घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया।

घायल हुए दोनों बच्चों के परिजनों ने सदर कोतवाली पर पहुंचकर कुत्ता मालिक के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है। परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि हमारे बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे लेकिन अचानक पिटबुल कुत्ते आ गए जो कि प्रतिबंधित है और इन्होंने हमारे बच्चों पर हमला कर दिया। इसके बाद हमारे बच्चों ने शोर शराबा किया, वहां खड़े आसपास के लोगों ने लाठी डंडों से कुत्ते को भगाने का प्रयास किया, लेकिन बच्चे शौचालय में जाकर छुप गए जिसकी वजह से उनकी जान बच गई। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वास न दिया है और पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

बता दें कि पूर्व में भी शामली जनपद में पिटबुल कुत्ते के हमले से कई लोग घायल हो चुके हैं। प्रशासन की चेतावनी के बाद भी कुछ लोग पिटबुल कुत्ते को पाल रहे हैं और वह नागरिकों के लिए मुसीबत बन रहे हैं।  

Tags:    

Similar News