Shamli News: अज्ञात युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, हत्या की आशंका

Shamli News: एसपी शामली अभिषेक कुमार झा ने बताया कि एक अज्ञात युवक का शव मिला है, युवक के गले पर कुछ निशान भी हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम पर भेज दिया है, पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है।

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2024-07-09 05:03 GMT

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी (Pic: Newstrack)

Shamli News: शामली के कांधला इलाके में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक का शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौक पर पहुंच गई है। पुलिस मृतक की पहचान करने की कोशिश कर रही है, लेकिन पहचान नहीं हो सकी है। युवक के गले पर चोट के निशान है। युवक की पहचान न होने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस घटना को गंभीरता से लेकर टीम बनाकर जांच में जुट गई है। शव को प्रथमदृष्टया देखने से ऐसा लग रहा है युवक को पहले फांसी देकर मारा गया इसके बाद उसके शव को फेंका गया है। 

पुलिस के मुताबिक यह वारदात जनपद शामली के थाना कांधला क्षेत्र के गांव किवाना के जंगल की है, यहां पर स्थित एक नदी के किनारे एक अज्ञात युवक का शव मिला सबको देखने पर ऐसा प्रतीत हो रहा है, जैसे युवक को फांसी देकर शव को नदी के किनारे फेंक दिया गया है। शव मिलने की सूचना से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस घटों मृतक युवक की पहचान में लगी रही, लेकिन मृतक युवक की पहचान नहीं हो सकी।

मृतक के शरीर पर हैं चोट के निशान

मृतक युवक के गले पर चोट के निशान है, जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। ऐसा लग रहा है की फांसी देकर युवक की हत्या कर शव यहां फेंका गया है। मौके पर पहुंचे एसपी शामली अभिषेक कुमार झा ने बताया कि एक अज्ञात युवक का शव मिला है, युवक के गले पर कुछ निशान भी हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम पर भेज दिया है, पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। 

Tags:    

Similar News