Shamli News: बारिश के चलते भरभरा कर गिरी मकान की छत, तीन लोग दबे

Shamli News: घायलों को निजी अस्पताल में फर्जी कराया गया, परिजनों ने की मुआवजे की मांग, बोले-तीन लाख का हुआ है नुकसान।

Update: 2023-06-30 11:24 GMT
Shamli house collapsed due to rain Three people buried (Photo-Social Media)

Shamli News: शामली के कैराना में बारिश के चलते एक मकान की छत भरभरा कर गिर गई जिसके नीचे दब गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने घायलों को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। वहीं छत के गिरने से परिजनों ने लाखों का नुकसान बताया है। परिजनों ने सरकार से मुआवजे की मांग की है।

दरअसल आपको बता दें जनपद शामली में पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण जहां लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है तो वहीं जनपद के कैराना में कस्बे के मोहल्ला खेलकला में बारिश के चलते एक मकान की छत भरभरा कर नीचे गिर गई है। मकान की छत नीचे गिरने से तीन लोग दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को परिजनों ने निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। जहां पर डॉक्टरों द्वारा घायलों को प्राथमिक उपचार किया गया है। वहीं घायल के परिजनों ने बताया कि बारिश के चलते उनकी छत गिर जाने से उनका लगभग तीन लाख से अधिक नुकसान हुआ है। जिसको लेकर उन्होंने सरकार से मुआवजा की मांग की है।

वहीं अरशद का कहना है कि लगातार बारिश होने के कारण मकान की छत गिर गई जिसके कारण मकान के नीचे तीन लोग दब गए। जिससे हमें सभी को हॉस्पिटल पहुंचाया गया और चोटें काफी आई हैं और हमारा लगभग तीन लाख रुपए का नुकसान भी हुआ है। हम सरकार से यही चाहते हैं कि सरकार हमारी मदद करे और हम को मुआवजा देने की कृपा करें। शामली के कई इलाकों में पिछले कई दिनों से बारिश हो रही है। जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामन करना पड़ रहा है। वहीं बारिश काफी नुकसान भी हो रहा है।

Tags:    

Similar News