Shamli News: फावड़े से वार कर बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Shamli News: SP संतोष कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच कराई गई। आरेापी युवक पुलिस की हिरासत में है। मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2024-08-21 07:17 GMT

Shamli News (Pic: Newstrack)

Shamli News: शामली में बेटे ने अपनी माँ पर फावडे़ से वार कर हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को हिरासत मे लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया। जब पुलिस आरोपी बेटे को गिरफ्तार करने के लिए पहुंची तो बेटे ने पुलिसकर्मियों पर लात-घूसे व थप्पड़ से हमला कर दिया। पुलिस ने भी बचाव में आरोपी की पिटाई की व अन्य ग्रामीणों की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया। हत्या की जानकारी मिलने पर एएसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और फोरेंसिक टीम ने सबूत एकत्र किये। 

बेटे ने मां की फावड़े से की हत्या

यह वारदात जनपद शामली के थाना झिझाना क्षेत्र के चौसना गांव की है। चौसाना चौकी क्षेत्र के कुरैशी मौहल्ले में रहने वाले 28 वर्षीय सोबान ने अपनी मॉ साजो पर फावडे़ से वार करते हुए हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार आरोपी युवक लम्बे समय से बीमार था और पिछले चार दिनों से दीमागी संतुलन खराब हो रहा थ। मंगलवार की रात्रि में बारह बजे आरोपी युवक अपने हाथों में फावड़ा लेकर मौहल्ले मे निकला और पडोसियों के घरों पर फावडे से वार किया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक ने सड़क पर चलने वाली कारों पर भी वार कर शीशे तोड दिये।

आरोपी गिरफ्तार 

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक व परिजनों को समझा बुझाकर चली गई। रात्रि करीब तीन बजकर 21 मिनट पर आरोपी युवक ने सोती हुई अपनी मां साजो पर फावडे़ से वार करते हुये हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मृतका के मुंह पर कई वार किये गये हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पीएम के लिये। एएसपी संतोष कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच कराई गई। आरेापी युवक पुलिस की हिरासत में है। मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। 

Tags:    

Similar News