Shamli News: युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस का खुलासा, सगे भाईयों ने की थी प्रशांत की हत्या

Shamli News: पुलिस और एसओजी टीम ने तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तीनों हत्यारो के कब्जे से पुलिस ने दो मोबाइल बरामद किए हैं और फरार तीन हत्यारोपियों की तलाश कर रही है।

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2023-10-18 14:13 GMT

Shamli News (Pic:Newstrack)

Shamli News: शामली कें थानाभवन क्षेत्र के गांव मंटी हसनपुर में एक सप्ताह पूर्व युवक की गोली मार कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया। पुलिस और एसओजी टीम ने तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तीनों हत्यारो के कब्जे से पुलिस ने दो मोबाइल बरामद किए हैं और फरार तीन हत्यारोपियों की तलाश कर रही है। आपको बता दे कि गांव मंटी हसनपुर में गत दिवस 10 अक्टूबर की शाम को गांव के बाहर प्रशांत पुत्र लोकेश की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई थी। हत्या की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया था। बुधवार को एएसपी शामली ओपी सिंह ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस और एसओजी टीम ने घटना का खुलासा कर तीन हत्या आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए हत्या आरोपियों ने बताया कि वर्ष 2017 में प्रशांत, दीपक पुत्र लोकेश व रवि पुत्र रिशिपाल, विक्रम पुत्र जयपाल ने पकड़े गए हत्यारोपी अमित, अक्षय व रोहित पुत्रगण सूरते के भाई मोहित की हत्या कर दी थी।

पुलिस पूछताछ में हत्यारोपियों ने बताया कि हम चारों भाइयों अमित, रोहित, अक्षय, अंकित ने प्रशांत की हत्या की योजना डेढ़ महीने पहले बना ली थी। हत्या की योजना में आरोपियों ने अपने परिवार के अनिकेत पुत्र रमेश व आदेश पुत्र राजेंद्र को भी शामिल किया था। हत्या वाले दिन प्रशांत गांव के ही पप्पल के घेर से अपने घर वापस जा रहा था, तभी अनिकेत, आदेश व अंकित ने प्रशांत की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्यारोपियों ने बताया कि उन्होंने प्रशांत की हत्या अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए की थी। पुलिस ने पकड़े गए तीनों हत्यारोपियों के कब्जे से दो मोबाइल बरामद किए हैं। पकड़े गए हत्यारोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

Tags:    

Similar News