Shamli News: पुलिस मुठभेड में दो चोर गिरफ्तार, एसआई घायल, कार से बरामद हुईं चोरी की बकरियां

Shamli News: जिले में पुलिस और चोरों के बीच गुरुवार को मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दो शातिर चोर पैर में गोली लगने से घायल हो गये।

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2023-12-07 07:57 GMT

शामली में पुलिस मुठभेड़ में दो बकरी चोर गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Shamli News: जिले में पुलिस और चोरों के बीच गुरुवार को मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दो शातिर चोर पैर में गोली लगने से घायल हो गये। वहीं बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में एसआई के हाथ में गोली लग गयी। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने चोरों के कब्जे से तमंचा, इनोवा कार और चोरी की गई 7 बकरियां व तीन इनोवा कार की फर्जी नंबर प्लेट भी बरामद की है।

बता दें कि यह मुठभेड़ जनपद शामली की कैराना कोतवाली क्षेत्र के पानीपत रोड पर हुई। यहां पर पुलिस को बीती रात सूचना मिली थी कि मोहल्ला अफगानान में एक व्यक्ति के घर से चार बकरे व तीन बकरियों को अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया है। पुलिस चोरों की तलाश में लगी थी कि चेकिंग के दौरान गुरुवार को इनोवा कार सवार दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुई। जिसमें पैर में गोली लगने से दो शातिर चोर कर्मवीर निवासी पंजाब व दिलीप निवासी मुजफ्फरनगर घायल हो गए।

वहीं बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में एसआई सुरेशवीर सिंह भी घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। एसपी शामली अभिषेक कुमार झा ने बताया कि मुठभेड़ के बाद पुलिस गिरफ्त में आए दोनों शातिर चोर हैं। जो इनोवा कार से बकरियां चोरी करने की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने दोनों चोरों के पास से एक अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस, चोरी में प्रयुक्त इनोवा कार, इनोवा कार की तीन फर्जी नंबर प्लेटे व कार के अंदर से सात बकरियां भी बरामद की है।

Tags:    

Similar News