Shamli News: महिला की चाकू से गोदकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम, पति ने कही यह बात...

Shamli News: महिला के पति रामपाल ने बताया कि उनकी पत्नी की धारदार हथियार से गोद कर हत्या की गई है। उनकी किसी से कोई रंजिश भी नहीं है, लेकिन फिर भी उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई।

Update: 2023-08-08 09:13 GMT
Shamli News: (photo: social media )

Shamli News: शामली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर सो रही एक महिला की अज्ञात हमलावरों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद बदमाश फरार हो गए। महिला की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

जाने पूरा मामला

आपको बता दें कि यह वारदात जनपद शामली की कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव बुच्चाखेड़ी की है। गांव की ही रहने वाली एक करीब 45 वर्ष की महिला बाला देवी की सोते समय अज्ञात हमलावरों ने चाकू से गोद कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी हमलावर आसानी से फरार हो गए। महिला के परिजनों ने जब बाला देवी का शव देखा तो कोहराम मच गया। महिला के छोटे बच्चों ने अपने अन्य परिजनों को पूरी वारदात बताई। महिला का पति रामपाल व उसका बेटा जनपद मुजफ्फरनगर में किसी काम के लिए गए हुए थे।

महिला के पति रामपाल ने बताया कि उनकी पत्नी की धारदार हथियार से गोद कर हत्या की गई है। उनकी किसी से कोई रंजिश भी नहीं है, लेकिन फिर भी उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई। वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका बाला देवी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई।

छानबीन में जुटी पुलिस

एसपी अभिषेक झा का कहना है कि कैराना क्षेत्र के गांव बुच्चा खेड़ी में एक फोन आया था। महिला की हत्या की सूचना मिली थी। महिला सो रही थी जिसकी धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी गई। कैराना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News