हाफिज सईद, मसूद अजहर व दाऊद को भारत को सौंपे पाकिस्तान -शिवपाल

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान पर निशाना साधा है। उन्होंने पाकिस्तान से मसूद अजहर, हाफिज सईद व दाऊद सहित सभी आतंकियों को भारत को सौंपने की मांग की है। प्रसपा (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को कहा कि पार्टी प्रमुख शिवपाल यादव ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान से अपना रवैया सुधारने को बोला है।

Update: 2019-02-28 14:52 GMT

लखनऊ: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान पर निशाना साधा है। उन्होंने पाकिस्तान से मसूद अजहर, हाफिज सईद व दाऊद सहित सभी आतंकियों को भारत को सौंपने की मांग की है। प्रसपा (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को कहा कि पार्टी प्रमुख शिवपाल यादव ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान से अपना रवैया सुधारने को बोला है। उन्होंने कहा है कि यदि पाकिस्तान वाकई शांति चाहता है तो मसूद अजहर, हाफिज सईद व दाऊद सहित सभी आतंकियों को भारत को सौंप दे। आतंकवाद के विरुद्ध इस निर्णायक जंग में पूरा देश एकजुट है।

यह भी पढ़ें.....मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए बुलेट से यात्रा पर निकली राजलक्ष्मी

उन्होंने ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री द्वारा जो शांति का झूठा राग अलापा जा रहा है। भारतीय वायुसेना द्वारा आतंकवादियों के विरुद्ध सफल कार्रवाई के बाद पाक वायु सेना द्वारा जिस तरह जवाबी कार्यवाही का प्रयास किया गया, इससे स्पष्ट है कि आतंकवादियों को पाकिस्तान का संरक्षण प्राप्त है।भारतीय पायलट अभिनंदन की वापसी पर शिवपाल ने कहा कि उनकी पार्टी पूरी तरह से भारतीय सेना के साथ में है। भारतीय सेना के शौर्य व पराक्रम को वे सलाम करते हैं। पाठक ने कहा कि इसके साथ ही शिवपाल यादव सहित पूरी पार्टी देश के जांबाज पाइलट अभिनंदन के सकुशल स्वदेश वापसी की कामना भी कर रही है।

यह भी पढ़ें.....डॉ0 अनिल कुमार त्रिपाठी होंगे लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान के नये निदेशक

प्रवक्ता ने बताया कि शिवपाल सिंह यादव अपने तीन दिवसीय दौरे पर फिरोजाबाद लोकसभा क्षेत्र में कई कार्यक्रमों में भाग ले रहें हैं। वह फिरोजाबाद से इटावा जाएंगे और वहां रुकने के बाद लखनऊ आ कर पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक करेंगे।

Tags:    

Similar News