थाने के सामने धरने पर बैठे शिवपाल यादव, कहा- योगी सरकार में पुलिस कर रही निर्दोषों का उत्पीड़न

यूपी सरकार के पूर्व मंत्री और जसवंतनगर सीट से सपा विधायक शिवपाल सिंह मंगलवार (02 मई) शाम वैदपुरा थाने में धरने पर बैठ गए। पूरे इलाके में खलबली मच गई। उधर, शिवपाल के धरने पर बैठने की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में समर्थक पहुंच गए और नारेबाजी करने लगे।

Update: 2017-05-02 20:24 GMT
थाने के सामने धरने पर बैठे शिवपाल यादव, कहा- योगी सरकार में पुलिस कर रही निर्दोषों का उत्पीड़न

इटावा: यूपी सरकार के पूर्व मंत्री और जसवंतनगर सीट से सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव मंगलवार (02 मई) शाम बैद्पुरा थाने में धरने पर बैठ गए। पूरे इलाके में खलबली मच गई। उधर, शिवपाल के धरने पर बैठने की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में समर्थक पहुंच गए और नारेबाजी करने लगे।



क्या है मामला ?

आरोप है कि शिवपाल के एक समर्थक सुधीर निवासी नगला रोड के साथ मारपीट हुई। जिसकी उसने बैद्पुरा पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने कोई कार्यवाही ना करते हुए उल्टा उसे ही थाने में बैठा लिया और उसके साथ मारपीट की। शिवपाल ने पीड़ितों को न्याय एवं दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है। यही नहीं शिवपाल ने थानाध्यक्ष एवं दरोगा को तत्काल निलंबित किए जाने की भी मांग की है। शिवपाल यादव का कहना है जब से यूपी में सरकार बदली है कई थानों में हमारे लोगों पर पुलिस का अत्याचार बढ़ गया है। शिवपाल ने कहा कि सीएम योगी का कहना है सभी को एक समान न्याय मिले, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है।

क्या कहना है विक्टिम का ?

विक्टिम सुधीर का कहना है कि हम थाने में गांव की लड़ाई का मुकदमा लिखाने आए थे। हमें और दो लोगों को थाने में बंद कर दिया गया। हमारी रिपोर्ट भी नहीं लिखी जा रही है। हमे मारा पीटा जा रहा है। पुलिस हमारी नहीं सुन रही है।

क्या कहना है पुलिस का ?

एएसपी राम किशन यादव का कहना है कि कुछ लोगों को पुलिस लेकर आई थी। उसकी हम जांच करवा रहे हैं। दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News