Moradabad News: जीएसटी टीम आने की अफ़वाह पर धड़ाधड़ गिरे शटर, हड़कंप

Moradabad News: सूचना मिलते ही दुकानदार भी सक्रिय हो गये और दुकानों के शटर धड़ाधड़ गिरने शुरू हो गए। चंद मिनटों के पश्चात रौण्डा-झौण्डा चौराहे पर स्थित मार्केट पूरी तरह से बंद हो गई।

Report :  Shahnawaz
Update: 2022-12-13 01:56 GMT

Moradabad News (Newstrack)

Moradabad News: जीएसटी टीम के आने की अफवाहों का बाजार बेहद गर्म है तो वहीं व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है। मूंढापाण्डे क्षेत्र में सोमवार की दोपहर किसी अनजान व्यक्ति ने दुकानदारों को क्षेत्र में जीएसटी टीम के घूमने की सूचना दी। सूचना मिलते ही दुकानदार भी सक्रिय हो गये और दुकानों के शटर धड़ाधड़ गिरने शुरू हो गए। चंद मिनटों के पश्चात रौण्डा-झौण्डा चौराहे पर स्थित मार्किट पूरी तरह से बंद हो गई। जिसके बाद मार्किट में सन्नाटा पसराने लगा।

जीएसटी टीम के आने की सूचना ने दुकानदारों की कुछ समय के लिए दिल की धड़कने बढ़ाकर रख दी। जिसके बाद व्यापारियों में रोष व्याप्त हो गया। देरशाम तक क्षेत्र में कोई टीम नही पहुंची। जिसके बाद दुकानदारों ने राहत भरी सांस ली।

हाल ही में कुंदर की और बिलारी की पूरी मार्किट जीएसटी टीम के आने की सूचना पर बंद रह चुकी है। जिसके बाद से ही अफवाहों का बाजार बेहद गर्म है। वही दूसरी ओर व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है। ऐसा लग रहा है जैसे कोई हड़ताल हो गई हो रोटों पर सन्नाटा छाया हुआ है

बाजार इस खबर से चहल पहल की जगह सन्नाटे में तब्दील हो गया दुकान दारो के दिल मे डर की वजह से सन्नाटा हो गया ऐसा मालूम हो रहा था जैसे आज कोई त्योहार हो जिस की व्सझ से बाजार में सन्नाटा हो गया हो एक तो बाजार में लॉक डाउन की वजह से बाज़ार इतने दिनों तक बंद रहे और कुछ बाजार में चमक पैदा हुई है तो सरकार फिर से डर पैदा करने लगी है कि जी एस टी को चेक करने के लिये सरकारी लोग बाज़ारो में आ रहे हैं।

जिस की खबर जंगल की आग की तरह फैल गई और लोगो ने बाजार को बंद कर दिया बाजार की दुकानें बंद हो गई बाज़ार में सन्नाटा पसर गया लेकिन कोई भी सरकारी कर्मचारी कुछ भी चेक करने नही पहुँचा तब बाजार के लोगो के जिस्म में जान आई यही हाल बिलारी और कुंदरकी का रहा

Tags:    

Similar News