Siddharthnagar News: लालची साला, पैसे के लिए कर दी सगे जीजा की हत्या

Siddharthnagar News: डुमरियागंज थाना क्षेत्र में 2 नवंबर को हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पता चला है कि सगे साले ने ही पैसों के लिए अपने जीजा की हत्या कर दी थी।

Report :  Intejar Haider
Update:2022-11-04 20:50 IST
पुलिस के साथ पकड़ा आरोपी। 

Siddharthnagar News: डुमरियागंज थाना क्षेत्र में 2 नवंबर को हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पता चला है कि सगे साले ने ही पैसों के लिए अपने जीजा की हत्या कर दी थी। सर्विलांस एसओजी व डुमरियागंज पुलिस ने साले को आज गिरफ्तार कर लिया। मृतक सुभाष चौरसिया के साले सुनील चौरसिया ने पैसों के लालच में आकर अपने जीजा की हथौड़ी से मारकर हत्या की थी। पुलिस ने आलाए कत्ल हथौड़ी को भी बरामद किया है। एसपी अमित कुमार आनंद प्रेस वार्ता का जानकारी दी।

ये है पूरा मामला

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त सुनील चौरसिया से पूछताछ की गयी तो अभियुक्त द्वारा बताया गया कि सुभाष चौरसिया हमारे सगे जीजा थे। जो अपनी जमीन बेचकर 3,65,000 रुपया हमारे बचत खाते में ट्रान्सफर कराये थे। मेरे जीजा द्वारा इटवा में दूसरी जमीन खरीदी जा रही थी, जिसके लिये वे अपना दिया हुआ पैसा वापस मांग रहे थे। जबकि मेरे मन में लालच आ जाने के कारण मैं रूपये वापस नहीं करना चाह रहा था।

2 नवंबर को दोपहर में इनके द्वारा बार बार रूपये मांगने पर मेरे मन में अपने जीजा की हत्या कर पैसा हड़पने का विचार आया और मैं अपने दुकान से लोहे की हथौड़ी लेकर बाइक से सोनहटी जगदीशपुर मार्ग पर नहर किनारे पहुंचकर अपने जीजा को फोन कर बताया कि मेरी बाइक खराब हो गई है और यही आ जाइये। उनके आने पर उन्हें बातों में उलझा कर धोखे से उनके सिर पर हथौड़ी से तीन बार प्रहार किया, जिससे वह वही गिरे व मर गये और मैं हथौड़ी वहीं खेत में फेंककर भाग गया।

Tags:    

Similar News