Siddharthnagar News: डीएपी खाद की कमी और मूल्यवृद्धि को लेकर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, जिलाध्यक्ष ने कहा, सरकार की गलत नीतियों से किसान परेशान

Siddharthnagar News: राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपा। ज्ञापन में उन्होंने मांग की कि जनपद में किसानों को पर्याप्त मात्रा में आसानी से डीएपी उपलब्ध कराई जाये और डीएपी के दामों में की गई वृद्धि तत्काल वापस ली जाये।

Report :  Intejar Haider
Update: 2023-12-07 13:28 GMT

डीएपी खाद की कमी और मूल्यवृद्धि को लेकर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, जिलाध्यक्ष ने कहा, सरकार की गलत नीतियों से किसान परेशान: Photo- Newstrack

Siddharthnagar News: डीएपी खाद की कमी एवं सरकार द्वारा डीएपी में दामों में की गई वृद्धि के विरोध में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय के निर्देश पर गुरुवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष काजी सुहेल अहमद की अगुवाई में जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपा। ज्ञापन में उन्होंने मांग की कि जनपद में किसानों को पर्याप्त मात्रा में आसानी से डीएपी उपलब्ध कराई जाये और डीएपी के दामों में की गई वृद्धि तत्काल वापस ली जाये।

इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष काजी सुहेल अहमद ने कहा कि गेहूं की बुआई का समय चल रहा है, लेकिन किसानों को डीएपी नहीं मिल रही है साथ ही सरकार ने डीएपी के दामों में वृद्धि भी कर दी जिससे हमारा अन्नदाता किसान परेशान है। कांग्रेस पार्टी हमेशा किसानों के हितों की रक्षा के लिए तत्पर रहती है इसलिए हम कांग्रेस के लोग आज किसानों के समर्थन में सड़कों पर उतरे हैं।

सरकार के खिलाफ आरपार की लड़ाई की चेतावनी

अगर शीघ्र ही डीएपी के दामों में की गई वृद्धि वापस न ली गई और पर्याप्त मात्रा में जनपद में किसानों को डीएपी उपलब्ध न कराई गई तो हम सरकार के खिलाफ आर पार का संघर्ष छेड़ेंगे। प्रदेश कांग्रेस सचिव नादिर सलाम, पूर्व प्रत्याशी देवेन्द्र गुड्डू, अशोक गुप्ता ने कहा कि भाजपा सरकार किसान विरोधी है। डीएपी के दामों में की गई वृद्धि एवं उसकी कमी को दूर करने के लिए कांग्रेस पार्टी सड़क से सदन तक संघर्ष करती रहेगी।

ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर सादिक अहमद, रंजना मिश्रा, आसिफ रिज्वी, अनिल सिंह अन्नू, सुदामा प्रसाद, मैनुद्दीन प्रधान, मुकेश चैबे, प्रमोद कुमार, ओम प्रकाश दुबे, राजेश सिंह, शौकत अली, अकबर अली, देवेन्द्र कुमार राव, दिवाकर त्रिपाठी, वलीउल्लाह हाशमी, राहुल श्रीवास्तव, जुबैर खान, संतोष चैधरी, जाफर अली, जितेन्द्र धर द्विवेदी, अकरम अली, नियाज खान, श्याम नारायण शुक्ला सहित तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Tags:    

Similar News