UP: अमित शाह ने भरी हुंकार, बोले-पाक अधिकृत कश्मीर हमारा है, हम लेकर रहेंगे

UP: अमित शाह ने कहा कि मैं आपसे वादा करता हूं कि पीएम मोदी को तीसरी बार पीएम बनायें। एससी एसटी ओबीसी के आरक्षण पर कोई डाका नहीं डाल पाएगा। ये मोदी की गारंटी है।

Report :  Intejar Haider
Update: 2024-05-23 08:58 GMT

सिद्धार्थनगर में गृह मंत्री अमित शाह ने की जनसभा (न्यूजट्रैक)

Siddharthnagar News: केंद्र सरकार में गृह मंत्री अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जगदंबिका पाल के समर्थन में गुरुवार को जिले के बीएसए ग्राउंड में जनसभा को सम्बोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस 40 सीट पार नही कर पायेगी। विपक्ष घमंडिया गठबंधन बना कर आगे बढ़ा है। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा से पूछना चाहता हूं कि आपका पीएम चेहरा कौन होगा। उन्होंने कहा कि ये लोग अपने-अपने परिवार के लिए निकले है। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी का परिवार 130 करोड़ भारतीय है। कांग्रेस के नेता कहते है पाकिस्तान के पास एटम बम है। लेकिन भाजपा के लोग नहीं डरते हैं। पाक अधिकृत कश्मीर हमारा है हम उसे लेकर रहेंगे। पीएम ने आतंकवाद को समाप्त किया है। देश से नक्सलवाद को समाप्त किया है।


एससी-एसटी, ओबीसी आरक्षण पर कोई डाका नहीं डाल पाएगा

अमित शाह ने कहा कि मैं आपसे वादा करता हूं कि पीएम मोदी को तीसरी बार पीएम बनायें। एससी एसटी ओबीसी के आरक्षण पर कोई डाका नहीं डाल पाएगा। ये मोदी की गारंटी है। उन्होंने आगे कहा कि मोदी ने देश के गरीबों के लिए ढेर सारे काम किए है। चार करोड़ गरीबों को आवास देने का काम पीएम मोदी ने किया। दस करोड़ गरीबों के घर में एलपीजी का सिलेंडर भेजा है। एक करोड़ लखपति दीदी बन गई है तीन करोड़ और बनाने है। 11 करोड़ किसानों को छह हजार रुपए देने का काम मोदी ने किया। उन्होंने आगे कहा कि जब सपा की सरकार थी तब अपराधी सर पर चढ़े रहते थे। 2017 में आपने भाजपा जिताई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुंडों को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम किया। यूपी को अपराध मुक्त किया।

ये रहे उपस्थित

कार्यक्रम में केंद्रीय सहकारिता राज्य मंत्री बीएल वर्मा, भाजपा गोरखपुर के क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय, सांसद जगदंबिका पाल, जिलाध्यक्ष कन्हैया पासवान, विधायक जय प्रताप सिंह, विधायक श्याम धनी राही, विधायक विनय वर्मा, पूर्व विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह और पूर्व विधायक जिप्पी तिवारी समेत तमाम नेता मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News