Siddharthnagar News: भाजपा सदस्यता अभियान : जिले में अब तक करीब डेढ़ लाख भाजपा सदस्य बनाए गए

Siddharthnagar News: सदस्यता अभियान को लेकर सिद्धार्थनगर जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी जोश - खरोश देखा जा रहा है। सिर्फ हिंदू ही नहीं बल्कि मुस्लिम समुदाय के लोग भी सदस्यता ग्रहण करने के लिए बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।

Report :  Intejar Haider
Update:2024-09-26 16:13 IST

Siddharthnagar News ( Pic- Newstrack)

Siddharthnagar News: भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान को लेकर सिद्धार्थनगर जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी जोश - खरोश देखा जा रहा है। सिद्धार्थनगर जिले में 3 लाख 25 हजार सदस्य बनाए जाने के टारगेट को पूरा करने के लिए सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी तन मन से जुड़े हुए हैं जिसका परिणाम है कि सिद्धार्थनगर जिले में अब तक करीब डेढ़ लाख सदस्य बनाए जा चुके हैं। जिसमें डुमरियागंज विधानसभा के पूर्व विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने उनका निर्धारित सदस्य बनाने का लक्ष्य प्राप्त कर लिया है।

आज भाजपा जिला कार्यालय पर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी के बीच उनको सम्मानित किया गया ।भाजपा के सदस्यता अभियान के बारे में बताते हुए पूर्व विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के करिश्माई नेतृत्व की वजह से भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के लिए लोग बेहद उत्साहित है ।उन्होंने कहा कि सिर्फ हिंदू ही नहीं बल्कि मुस्लिम समुदाय के लोग भी सदस्यता ग्रहण करने के लिए बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज कार्यकर्ताओं और सदस्यों की सहभागिता की वजह से उन्होंने उनका निर्धारित दस हजार का लक्ष्य प्राप्त कर लिया है और आगे भी सदस्य बनाने का अभियान जारी है।

इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष कन्हैया पासवान ने कहा कि प्रथम चरण में चलाए गए सदस्यता अभियान के क्रम में अब तक सिद्धार्थनगर जिले में करीब डेढ़ लाख सदस्य बनाए जा चुके हैं उनके जिले को तीन लाख 25 हजार सदस्य बनाने का लक्ष्य था उन्होंने कहा कि जिस तरह से जनमानस का सहयोग उन्हें मिल रहा है ऐसे में निर्धारित लक्ष्य से बहुत ज्यादा सदस्य सिद्धार्थनगर जिले से बनेंगे।

Tags:    

Similar News