Siddharthnagar News: मां के साथ सो रहे मासूम को सर्प ने डसा, मौत

Siddharthnagar News: डुमरियागंज थाना क्षेत्र के बिजवार बढ़ई गांव में शनिवार को भोर में तीन बजे मां के साथ बिस्तर पर सो रहे मासूम को सर्प ने डस लिया, जिससे उसकी मौत हो गईं। बेटे की मौत के बाद परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है।

Report :  Intejar Haider
Update: 2024-09-07 12:09 GMT

Siddharthnagar News (Pic: Newstrack)

Siddharthnagar News: जनपद के डुमरियागंज थाना क्षेत्र के बिजवार बढ़ई गांव में शनिवार को भोर में तीन बजे मां के साथ बिस्तर पर सो रहे मासूम को सर्प ने डस लिया, जिससे उसकी मौत हो गईं। बेटे की मौत के बाद मां-बाप के साथ ही परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। जानकारी के अनुसार डुमरियागंज थाना क्षेत्र के बिजवार बढ़ई गांव निवासी रामपाल की पत्नी रागनी अपने बेटे श्याम (तीन साल) के साथ शुक्रवार की रात करीब नौ बजे खाना पीना करके अपने बिस्तर पर सोने चली गई।

इलाज के दौरान बच्चे की मौत

शनिवार की भोर करीब तीन बजे अचानक मासूम श्याम जोर रोने लगा। बेटे को एकाएक रोने की आवाज सुन मां रागिनी का नींद टूट गया और टार्च लेकर देखा तो एक काला पतला सर्प बिस्तर से नीचे घर में जाता दिखा। बेटे को सांप काटने की बात पति को बताई। पति ने तत्काल गाड़ी से बेटे को लेकर सीएचसी वेवां पंहुचा। जहां डाक्टरों ने इलाज आरंभ किया। करीब एक घंटे सीएचसी वेवां में चल रहे इलाज के दौरान श्याम की हालत में सुधार नहीं हुआ, जिसके बाद डाक्टरों ने जिला अस्पताल बस्ती के लिए रेफर कर दिया।

परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल

जिला अस्पताल बस्ती ले जाते समय सोहना, सल्टौवा के बीच मासूम श्याम ने दम तोड़ दिया। परिजन मासूम को घर लाकर राप्ती नदी के तट पर डुमरियागंज में अंतिम संस्कार कर दिया।मासूम बेटे की मौत के बाद पिता रामपाल मां रागिनी के साथ परिवार वालो का रो-रो कर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News