Siddharthnagar: महिला अपराधों को लेकर प्रदेश सरकार संवेदनहीन, कांग्रेसियों ने जिला मुख्यालय पर निकाला जुलूस

Siddharthnagar: कांग्रेस जिलाध्यक्ष काजी सुहेल अहमद ने कहा कि आज पूरा प्रदेश अपराध की आग में सुलग रहा है।अपराधी बेखौफ होकर दिन प्रतिदिन अपराधों को अंजाम दे रहे हैं।

Report :  Intejar Haider
Update: 2024-01-10 12:18 GMT

सिद्धार्थनगर में कांग्रेसियों ने जिला मुख्यालय पर निकाला जुलूस (न्यूजट्रैक)

Siddharthnagar: प्रदेश में बढ़ रहे महिला अपराधों को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार की संवेदनहीनता के विरोध में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष काजी सुहेल अहमद की अगुवाई में जिला कांग्रेस कार्यालय से जुलूस निकाला और जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंच कर विरोध प्रदर्शन कर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी सदर को सौंपा।

इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष काजी सुहेल अहमद ने कहा कि आज पूरा प्रदेश अपराध की आग में सुलग रहा है।अपराधी बेखौफ होकर दिन प्रतिदिन अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। वर्ष 2023 की एनसीआरबी रिपोर्ट के आंकड़ों के अनुसार उत्तर प्रदेश महिलाओं के प्रति अपराधों के मामले मे पहले स्थान पर है लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार खामोश तमाशाई बनी हुई है। हालात इतने बदतर हो गये हैं कि प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 02 नवंबर को आईआईटी बीएचयू की छात्रा की तीन भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा बेखौफ होकर जबरन गन प्वाइंट पर नग्न वीडियो बनाई गई और उसके साथ दुष्कर्म किया गया। वाराणसी की बेटियों की भावनाओं का ख्याल रखते हुए बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ का नारा देने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस घटना के लिए देश की बेटियों से माफी मांगनी चाहिए।

इस मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी के लोग चुपचाप नहीं बैठेंगे अब प्रदेश सरकार से आर पार की लडाई छेडी जायेगी। प्रदेश सचिव नादिर सलाम, पूर्व प्रत्याशी किरन शुक्ला एवं देवेन्द्र गुड्डू ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय द्वारा वाराणसी की घटना में भाजपा से सम्बंधित लोग शामिल हैं कहने पर उनके ऊपर मुकदमा दर्ज कराया गया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का यह कथन बाद में पीड़िता द्वारा अपराधियों की पहचान कर लेने के बाद सच साबित हुआ अतः उनके ऊपर दर्ज मुकदमे को तत्काल वापस लिया जाए। प्रवक्ता सादिक अहमद, जिला उपाध्यक्ष रंजना मिश्रा एवं अनिल सिंह ने कहा कि घटना में शामिल आरोपियों की पहचान होने के बाद भी उनको भाजपा द्वारा उन्हें बचाने की नीयत से उन्हें मध्यप्रदेश चुनाव में भेज दिया गया अगर छात्रों एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का दबाव न होता तो शायद ही आरोपी पकड़े जाते।

ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर सतीश त्रिपाठी, अशोक गुप्ता, आसिफ रिज्वी, राजेश सिंह, होरी लाल, प्रमोद कुमार, रितेश त्रिपाठी, अकील अहमद मुन्नू, गुल मोहम्मद, ओम प्रकाश दुबे, अर्जुन कन्नौजिया, शौकत अली, अकबर अली, दिवाकर त्रिपाठी, रियाजउद्दीन, वलीउल्लाह हाशमी, ज्योति पांडेय, सुदामा प्रसाद, देवेन्द्र राव, अखलाक, श्याम नारायण, ऋषिकेश मिश्रा, अकरम अली, जाफर अली, सहित सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News