Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर पहुंचे सीएम योगी, विपक्ष पर जमकर बरसे, बोले ये बड़ी बात

Siddharthnagar News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा की आज आतंकवाद का सफाया तो हुआ ही है। ये नया भारत है कोई छेड़ेगा नही। अगर छेड़ेगा तो छोड़ेंगे नही

Report :  Intejar Haider
Update: 2024-05-21 08:42 GMT

Siddharthnagar News  Photo- Newstrack

Siddharthnagar News: डुमरियागंज लोकसभा क्षेत्र के डुमरियागंज स्थित कन्या इंटर कालेज प्रांगण में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा की आज आतंकवाद का सफाया तो हुआ ही है। ये नया भारत है कोई छेड़ेगा नही। अगर छेड़ेगा तो छोड़ेंगे नही। एक तरफ सुरक्षित भारत विकसित भारत का सपना साकार किया जा रहा है। आज आपके पास अच्छी सड़क है। आपके पास मेडिकल कालेज है।

आज आपको फ्री में दावा भी उपलब्ध हो रही है। हर घर नल की योजना घर घर उपलब्ध करवा रहे है। 2017 के पहले जो मासूम यहां का दम तोड़ता था। आज हमने माफिया की तरह उस बीमारी का भी सफाया किया है। आज आईआईटी बन गए है। एम्स बन रहे है। यूपी में दो एम्स बन गए है। पाकिस्तान की हालत आप देख रहे है। क्या हालत है वहां की। भारत में 80 करोड़ को फ्री में राशन मिल है। वहां पाकिस्तान में 23 करोड़ की आबादी है क्या हालत है। एक किलो आटा के लिए वहां के लोग आपस में लड़ रहे है। सपा कांग्रेस के लोग कहते है की वहां पाकिस्तान के बारे मत बोलो उनके पास एटम बॉम है। हमारे पास भी एटम बॉम है। उन्होंने कहा की 4000 करोड़ आवास पूरे देश को मिले है।


हमे अवसर मिला तो अयोध्या ने राम लला को विराजमान कर दिया है। जो जनता की आवाज है देश के अंदर जो राम को लाए है । सपा कांग्रेस का गठबंधन होता है। तो कोई अनर्थ जरूर होता है। काशी में संकट मोचन मंदिर पर आतंकी हमला हुआ था। अभी आपने देखा होगा एक दुर्दांत माफिया मरा था तो सपा के लोग उसके घर पहुंचे थे। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी जगदंबिका पाल, विधायक राजा जय प्रताप सिंह, पूर्व राघवेंद्र सिंह, विधायक विनय वर्मा, जिलाध्यक्ष कन्हैया पासवान, राजेश दिवेदी, कसीम पाल, संतोष अग्रहरी आदि उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News