सीतापुर: बीजेपी की कल होगी पहली चुनावी चौपाल, आएंगे ये दिग्गज

सीतापुर जिले में यह पहली चौपाल 13 मार्च को हमारी विधानसभा के ग्रामसभा गोलोक कोडर के मजरा आजाद नगर में आयोजित की जा रही है।

Update: 2021-03-11 11:12 GMT
सीतापुर: बीजेपी की कल होगी पहली चुनावी चौपाल, आएंगे ये दिग्गज (PC: social media)

सीतापुर: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह शनिवार 13 मार्च को सेवता विधानसभा में आ रहे हैं। यहां वह एक बड़ी ग्राम चौपाल को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम को लेकर भाजपा विधायक ज्ञान तिवारी ने बुधवार को रेउसा स्थित अपने आवास पर प्रमुख पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ इस कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर बैठक की। इस बैठक में विधायक ज्ञान तिवारी ने कहा सबका साथ सबका विकास को लेकर मोदी और योगी सरकार काम कर रही है । इसके निमित्त भारतीय जनता पार्टी का नेतृत्व ग्राम चौपाले आयोजित कर रहा है ।

ये भी पढ़ें:कानपुर गैंगरेप कांड में बड़ी कार्रवाई, दो दरोगा सहित बीट कांस्टेबल हुआ सस्पेंड

जिले की यह पहली सभा

सीतापुर जिले में यह पहली चौपाल 13 मार्च को हमारी विधानसभा के ग्रामसभा गोलोक कोडर के मजरा आजाद नगर में आयोजित की जा रही है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह इस ग्राम चौपाल को संबोधित करेंगे विधायक ने बताया प्रातः दस बजे से आयोजित होने वाली इस चौपाल में ग्रामीण लोग शामिल होंगे । विधायक ने कहा चौपाल में पहुंचने से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष का कई स्थानों पर कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया जाएगा। मालूम हो विधायक ज्ञान तिवारी ने सेवता विधानसभा की इस सबसे बड़ी ग्राम सभा गोलोक कोडर को गोद भी लिया है । इस गांव में विकास कार्यक्रमों का संचालन किया जा रहा है।

योजनाओं का होगा बखान

शासन की योजनाओं का लाभ प्रत्येक परिवार को दिया जा रहा है। यहाँ 1200 प्रधानमंत्री आवास ग्रामीण, एक हजार शौचालय व सैकड़ों सड़को आदि योजनाओ का लाभ यहाँ के ग्रामीणजनों को दिया जा चुका है । विधायक ने कहा मोदी योगी सरकार की मंशा के अनुरूप प्रत्येक लाभार्थी व प्रत्येक जरूरतमंद को इन योजनाओं का लाभ पहुंचे । इसको लेकर ऐसी चौपाले आयोजित की जा रही हैं विधायक ज्ञान तिवारी ने कहा प्रदेश अध्यक्ष का कार्यक्रम सफल हो इसको लेकर कार्यकर्ता व आमजन सामान्य लगन व कड़ी मेहनत से काम करें। उन्होंने कहा प्रदेश अध्यक्ष के कार्यक्रम को लेकर जनता जनार्दन में भी काफी उत्साह है उन्होंने कहा हमारी विधानसभा पिछली विधानसभा है। यहां विकास को लेकर लोगों में काफी उत्साह है ।

ये भी पढ़ें:चीन खून का प्यासा: सबसे खतरनाक हमले को तैयार, अमेरिका ने जारी की रिपोर्ट

मौजूद रहे ये लोग

प्रदेश अध्यक्ष के आगमन से इस विधानसभा के विकास कार्यक्रमों को और अधिक गति मिलेगी, विधायक ज्ञान तिवारी ने लोगों से अपील की है कि वह इस चौपाल में भारी से भारी संख्या में उपस्थित होकर प्रदेश अध्यक्ष के कार्यक्रम को सफल बनाएं। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष संजय कुशवाहा ,अरविंद बाजपेई , ओमप्रकाश मिश्र,लोकेश मिश्रा ,रामपाल मौर्य रमेश चंद्र अवस्थी, ज्ञानेश शुक्ला आलोक मिश्रा ,वेद प्रकाश अवस्थी आलोक मिश्रा ,रामू शुक्ल, जागेश्वर निषाद, बउर लोधी, सतीस अवस्थी, रामकेवल मौर्य,अशोक,राजू,संदीप आधी मौजूद रहे।

रिपोर्ट- पुतान सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News