Sitapur News: सीतापुर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, दो अपराधी गिरफ्तार

Sitapur News: सीतापुर में बदमाशों से पुलिस व क्राइम ब्रांच की आज तड़के मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-03-30 09:07 GMT

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़।

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में ऑपरेशन लंगड़ा लगता जारी है।अभियान के तहत लूट के असफल प्रयास के बदमाशों से पुलिस व क्राइम ब्रांच की आज तड़के मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए।

बदमाशों से ये सामान हुआ बरामद

पुलिस ने बदमाशों के पास से दो अवैध तमंचा भारी संख्या में कारतूस व दो खोखा कारतूस सहित एक बाइक बरामद की है। इतना ही नहीं पुलिस टीम ने बदमाशों के पास से वादी का आधार कार्ड भी बरामद किया है। मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश संजय इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हरगांव थाना क्षेत्र में हुई।

बताते हैं कि कोतवाली देहात इलाके (Kotwali Dehat Area) का रहने वाला आकाश मौर्य जो कि सब्जी व्यवसाई है। आकाश हरगांव थाना क्षेत्र में सब्जी का व्यवसाय करता है। रोज की भांति आकाश आज तड़के सब्जी की दुकान लगाने जा रहा था। तभी रास्ते में बदमाशों ने उसे रोक लिया और लूटपाट करने लगे। इसी दौरान राहगीरों के आ जाने पर लूट में असफल बदमाश शोर मचाने पर मारने की धमकी देकर भाग गए। अपने साथ हुई घटना को लेकर आकाश ने तत्काल हरगांव थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही हरगांव व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम बदमाशों की तलाश में घेराबंदी शुरू कर दी।

बदमाशों की पहचान

बताते हैं कि पुलिस की टीम जब बदमाशों की तलाश कर रही थी, तभी शेखापुर गांव के निकट रेलवे अंडरपास में बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जिनकी शिनाख्त संजय कुमार व शोभित तिवारी थाना इमलिया सुल्तानपुर के रूप में हुई। बदमाश संजय कुमार इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है पुलिस ने घायल दोनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

दोनों बदमाश गिरफ्तार

इस मामले पर एएसपी राजीव दीक्षित (ASP Rajiv Dixit) ने बताया कि हरगांव पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने कार्रवाई में दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने की सफलता प्राप्त की गई है। बदमाशों के पास से बाइक तमंचा कारतूस बरामद हुआ है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News