Sitapur News: आखिर महंत ने क्यों कहा- यहूदियों के हाथ नही, DM एसपी की गोली से मरना चाहता हूँ

Sitapur News: सीतापुर में बड़ी संगत के महंत बजरंग दास मुनि ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महंत का आरोप है कि जिला प्रशासन मेरी हत्या करा देना चाहता है।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-07-01 14:06 GMT

 महंत बजरंग दास मुनि (फोटो-सोशल मीडिया)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में बड़ी संगत के महंत बजरंग दास मुनि ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महंत का आरोप है कि जिला प्रशासन मेरी हत्या करा देना चाहता है। महंत का कहना है कि वह यहूदियों के हाथ से नहीं बल्कि डीएम और एसपी की गोली से मरना चाहते हैं।

महंत यहां पर ही नहीं रुके उन्होंने कहा जिला प्रशासन अगर संगत को लेकर जो समस्याएं हैं उसका समाधान नहीं करता है तो 8 जुलाई को 20 हजार साधु संतों के साथ डीएम कार्यालय पर अनशन पर बैठेंगे।

महंत पर पहले हो चुका है हमला

वही आपको बता दें कि महंत बजरंग दास मुनि पर पहले भी जानलेवा हमला हो चुका है। बड़ी संगत की जमीन को लेकर लंबे समय से प्रशासनिक अधिकारियों के चक्कर महंत लगा रहे हैं । अभी हाल ही में बड़ी संगत के महंत व नैमिषारण्य कई साधु संतों ने डीएम से मुलाकात की थी। जिसमें डीएम ने निस्तारण किए जाने की बात कही थी।

लेकिन प्रशासन के ढुलमुल रवैए के चलते महंत ने नाराजगी व्यक्त की। महंत ने यह आरोप इसलिए लगाए हैं कुछ अराजक तत्वों के द्वारा उनके आश्रम की लगातार रेकी की जा रही है और उनके फोटो खींचे जा रहे हैं। महंत का आरोप है कि उनके ऊपर हुए हमले के आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और पुलिस के द्वारा उनको पकड़ा नहीं जा रहा है।

Tags:    

Similar News