Sitapur News: इलाज के नाम पर किशोरी को बेल्ट से पीटा, अगरबत्ती से जलाया, जानिए क्या है पूरा मामला

पेट में दर्द की शिकायत पर घरवालों ने बेटी को मजार पर बैठे तांत्रिक के हवाले कर दिया। जहां तांत्रिन ने इलाज कराने के नाम पर किशोरी पर अत्याचार किया। उसे बेल्ट से पीटा और तो और इतने पर मन नहीं भरा तो अगरबत्ती से जलाया भी।

Newstrack :  Network
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-06-28 06:58 GMT

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में एक तांत्रिक ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी। जिसमें इलाज के नाम पर किशोरी के साथ हैवानों जैसा बतार्व किया। और उसके शरीर को अगरबत्ती जलाकर दाग दिया। इतना ही नहीं आरोप है कि किशोरी की बेल्ट से जमकर पिटाई भी कर दी। बताया जा रहा है कि किशोरी अपने मौसी के यहां रिश्तेदारी में घूमने आई थी। जिसके बाद पेट में दर्द होने पर परिवार वाले किशोरी को एक तांत्रिक के पास ले गए। जहां पर तांत्रिक ने किशोरी को खूब मारा पीटा और जलाया। लेकिन इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को नहीं लगी। यह पूरा मामला रामकोट थाना इलाके के साहबगंज स्थित मजार का है।

सीतापुर मजार pic(social media)

क्या है पूरा मामला

आज भी समाज में कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें दवा पर कम तांत्रिक पर ज्यादा भरोसा होता है। और इसी भरोसे का गलत फायदा ढ़ोगी बाबा या तंात्रिक उठा लेते है। और अनहोनी घटना हो जाती है। ऐसा ही एक मामला महोली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी अपनी मौसी के घर मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र में घूमने गई थी। तभी किशोरी बीमार हो गई और उसके पेट में दर्द होने लगा। जिसके बाद परिवार वाले उसे रामकोट थाना क्षेत्र के साहब गंज में स्थित एक मजार पर ले गए। जहां पर मजार पर बैठे तांत्रिक के द्वारा बताया गया कि उसके ऊपर 11 भूतों ने कब्जा कर रखा है। जिसके बाद तांत्रिक ने किशोरी को 6 दिन रोके जाने की परिजनों से बात कही। परिजन इस बात को मान गए और किशोरी को मजार पर ही रोक दिया। फिर तांत्रिक ने अपना घिनौना खेल शुरू किया और उसके शरीर को अगरबत्ती जलाकर जगह जगह पर दाग दिया। जब तांत्रिक का इससे भी जी नहीं भरा तो उसने बेल्ट से किशोरी की जमकर पिटाई की। हालत गंभीर होने पर परिवार के लोग किशोरी को अपने घर ले आए लेकिन तांत्रिक की क्रूरता को देखकर हर किसी का दिल दहल गया। वहीं किशोरी के पिता का आरोप है कि हालत खराब होने के बाद भी तांत्रिक उसे घर नहीं ले जाने दे रहा था। बड़ी मुश्किल से उसे घर ले जाने दिया गया। इतना ही नहीं तांत्रिक ने पिता से 1265 रुपए और दो मुर्गे भूत भगाने के नाम पर लिए थे। फिलहाल पुलिस को इस पूरे मामले की अभी तक जानकारी नहीं हुई है।

Tags:    

Similar News