Sitapur News: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, बैंक मित्र की हत्या कर नगदी लूट मामले में चल रहे थे फरार

Sitapur News: मुठभेड़ के बाद बदमाशों को पैर में गोली लगने के बाद पुलिस टीम ने इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Monika
Update: 2022-03-21 07:03 GMT

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (फोटो : सोशल मीडिया )

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में आज सुबह स्वाट सर्विलांस व पुलिस की संयुक्त टीम से बदमाशों की मुठभेड़ (Encounter) हो गई। जिसमे गोली लगने से दो अंतर जनपदीय बदमाश घायल हो गए। पुलिस टीम ने बदमाशों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। दोनों बदमाश बैंक मित्र की गोली मारकर हत्या कर तीन लाख की नगदी लूट कांड के मामले में फरार चल रहे थे। पकड़े गए दोनों बदमाश लखनऊ व बहराइच जनपद के रहने वाले हैं। बदमाशों के पास से नगदी अवैध तमंचा भारी संख्या में कारतूस व बाइक बरामद हुई। यह मुठभेड़ रामपुर कला थाना क्षेत्र में हुई।

बताते चलें की अंबुज वर्मा जोकि बैंक मित्र का कार्य करता था। 5 मार्च की सुबह वह अपने भाई के साथ बाइक से बैंक जा रहा था तभी रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने अंबुज वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी थी और 3 लाख की नकदी लूटकर भाग गए थे। उक्त घटना को लेकर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी। आज सुबह बदमाशों की तलाश में रामपुर कला पुलिस स्वाट/ सर्विलांस की टीम थाना क्षेत्र के भज्जूपुर चाैडिया तिराहे के पास थी तभी बाइक पर सवार दो संदिग्ध बदमाशों से मुठभेड़ हो गई।

पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू की थी  

पुलिस को देख बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में बाइक सवार दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। बदमाश मौके से भागते इससे पहले पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार बीडीएमएशो जिनकी प्रदीप उर्फ सोनू निवासी दुबग्गा लखनऊ वह मोहम्मद शरीफ कैसरगंज जनपद बहराइच के रूप में पहचान हुई पुलिस ने इनके पास से नगदी सहित तमंचे व भारी संख्या में कारतूस वह घटना में प्रयुक्त बाइक को बरामद किया।

Tags:    

Similar News