Sitapur News: वित्त मंत्री सुरेश खन्ना के काफिले की गाड़ी से कार की हुई टक्कर, मचा हड़कंप

वित्त मंत्री सुरेश खन्ना के काफिले की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे के समय काफिले संग मंत्री सुरेश खन्ना मौजूद थे।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2023-12-11 05:46 GMT

सीतापुर में वित्त मंत्री सुरेश खन्ना के काफिले की गाड़ी से कार की हुई टक्कर (न्यूजट्रैक)

Sitapur News: वित्त मंत्री सुरेश खन्ना के काफिले की गाड़ी का सोमवार को एक्सीडेंट हो गया। रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे के समय काफिले संग मंत्री सुरेश खन्ना मौजूद थे। नेशनल हाइवे पर मानपारा के निकट हाइवे पर वित्त मंत्री सुरेश खन्ना के काफिले की एक कार ने हाइवे कट से मुड़ रही एक कार में जोरदार टक्कर मार दी। दोनों कार सवार बाल-बाल बच गए। लेकिन दोनों कारे बुरी तरह से क्षति ग्रस्त हो गई। सूचना पर प्रशासन में हड़कम्प मच गया।

बताते है कि हरनाम 50 सिंह पुत्र रामेश्वर सिंह निवासी मड़ियांवा लखनऊ अपने साले की लड़की के विवाह में शामिल होने किंधौलिया गांव आये थे और रविवार रात वापस लखनऊ लौट रहे थे। बताते है तभी नेशनल हाइवे पर मानपरा के निकट हाइवे पर कट से कार को मोड़ते समय हाइवे से सीतापुर की ओर से आ रही यूपी सरकार के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना के काफिले की एक गाड़ी ने उनकी गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कार में सवार किरण सिंह (45), शौर्य (14) जोकि टाटा जेस्ट गाड़ी में सवार थे बाल-बाल बच गए।

लेकिन टक्कर इतनी तेज थी कि यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना के काफिले की गाड़ी तथा दूसरी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनों गाड़ियों को क्रेन की सहायता से कोतवाली पहुंचाया। पुलिस का दावा है कि जिस गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है। वह गाड़ी वित्त मंत्री सुरेश खन्ना के काफिले की थी किंतु वित्त मंत्री सुरेश खन्ना उसे गाड़ी में सवार नहीं थे पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। लखनऊ दिल्ली नेशनल हाईवे के मानपारा के निकट जहां पर एक्सीडेंट हुआ। वहां कोई रिफ्लेक्टर नहीं लगा है जिसकी वजह से आए दिन सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं शायद इसी का नतीजा है कि आज सुबह के वित्त मंत्री के काफिले की गाड़ी भी सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई।

Tags:    

Similar News