Sitapur News: जब किसान नेता ने की सड़क में भ्रष्टाचार की शिकायत तो पीडब्ल्यूडी के जेई ने दर्ज करा दिया मुकदमा

Sitapur News: सड़क को बने महज चंद दिन ही हुए थे कि सड़क हाथ से उकेरने पर ही पूरी तरह से उखड़ गई। सड़क को बनाने में ठेकेदार और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने जमकर गोलमाल किया।

Update: 2023-05-18 20:22 GMT
सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार: Photo- Newstrack

Sitapur News: सीतापुर में पीडब्ल्यूडी विभाग का अजब गजब भ्रष्टाचार का कारनामा सामने आया है। जिले के महोली से बड़ागांव तक बनी सड़क भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई। सड़क को बने महज चंद दिन ही हुए थे कि सड़क हाथ से उकेरने पर ही पूरी तरह से उखड़ गई। सड़क को बनाने में ठेकेदार और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने जमकर गोलमाल किया।

इसके बाद ग्रामीणों की शिकायत करने पर मौके पर पहुंचे किसान नेता पिदर सिंह और गुरुपाल सिंह ने सड़क को हाथ से उकेर कर देखा तो सड़क उखड़ गई। जिसके बाद वीडियो के माध्यम से मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है। वहीं जेई व ठेकेदार ने मिलकर उल्टा ही भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए किसान नेता गुरु पाल सिंह व एक अन्य पर इमलिया सुल्तानपुर थाने में केस दर्ज करा दिया है। जिसके बाद ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया कि आखिर भ्रष्टाचार की शिकायत करना किसान नेता को महंगा पड़ गया।

मुख्यमंत्री योगी से किसान नेता ने लगाई न्याय की गुहार

फिलहाल भ्रष्टाचार की सड़क का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं जब इस बारे में पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से बात करनी चाही तो उन्होंने कैमरे पर बोलने से साफ इनकार कर दिया। फिलहाल किसान नेता मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

वहीं तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं कि किसान नेता ने सड़क बनाने में भ्रष्टाचार की शिकायत की तो पीडब्ल्यूडी के जेई ने उन पर मुकदमा दर्ज क्यों करा दिया। इस मामले को लेकर इलाके में चर्चाएं हो रही हैं। लोग कह रहे हैं कि जब सड़क ही नहीं सही से बनी है तो शिकाय तो होगी ही।

Tags:    

Similar News