सीतापुर में बोले गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी को वोट देना मतलब दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाना

Lok Sabha Election 2024: सीतापुर में गृहमंत्री अमित शाह ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने अखिलेश, राहुल सहित पूरे विपक्ष पर निशाना साधा।

Report :  Aniket Gupta
Written By :  Sami Ahmed
Update: 2024-05-02 13:44 GMT

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह आज ने आज यानी 2 मई को सीतापुर में जनसभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले दिनों में सीतापुर के वोटर्स अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। उन्होंने जनता से बीजेपी उम्मीदवार राजेश वर्मा के पक्ष में वोट करने की अपील की। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि आप इस बार वोट देंगे तीसरी बार आपका वोट सीधा प्रधानमंत्री मोदी को जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी को वोट देने का अर्थ है कि भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाना।

2024 में सभी 80 सीटें दीजिए: गृहमंत्री शाह

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि 2014 में उत्तर प्रदेश ने पीएम मोदी को 73 सीटें दी। 2024 में प्रदेश की सभी 80 सीटें दीजिए। जनता से सवाल करते हुए गृहमंत्री शाह ने कहा कि सीतापुर वालों मुझे बताओ कि राम मंदिर बनना चाहिए था या नहीं। सपा, बसपा, कांग्रेस राम मंदिर के मुद्दे को हमेशा लटकाती रही, भटकाती रही। नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तो कोर्ट में राममंदिर का केस भी जीता। भूमि पूजन किया और फिर बीते 22 जनवरी को भव्य मंदिर का उद्घाटन भी किया।

वोट बैंक बिगड़ने का डर था इन्हें

साथ ही उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि राम मंदिर उद्घाटन के समय जब राहुल, सोनिया, अखिलेश और प्रियंका को निमंत्रण भेजा गया तो वो नहीं गए। उन्हें डर था कि कहीं वोट बैंक न बिगड़ जाए। उन्होंने आगे कहा कि उनकी वोट बैंक कौन हैं जानते हो? तुष्टिकरण की राजनीति के लिए ये लोग राम लला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में अयोध्या नहीं गए। उन्होंने पूछा कि जो राम लला की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए तो उसे सीतापुर वाले वोट देंगे क्या? आगे गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर हमला बोलते हुए कहा कि खरगे साहब आप 80 पार कर गए इस देश को नहीं जान पाए। मेरा सीतापुर का बच्चा-बच्चा इस देश के लिए जान दे सकता है।

Tags:    

Similar News