Sitapur News: पति ने पत्नी की बांके से सिर काटकर की निर्मम हत्या, ये है पूरा मामला

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में पति ने पत्नी की हत्या कर दी। जिसमें पति ने बांके से पत्नी का सिर काट दिया। अवैध संबंध को लेकर नाराज था चंदू, सुबह भी हुई थी लड़ाई।

Update: 2023-07-10 17:24 GMT
पति ने पत्नी की बांके से सिर काटकर की निर्मम हत्या: Photo- Newstrack

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में पति ने पत्नी की हत्या कर दी। जिसमें पति ने बांके से पत्नी का सिर काट दिया। पति ने हत्या की वारदात को उस समय अंजाम दिया जब पत्नी शाम को घर में चारपाई पर लेटी हुई थी।

सरे शाम हुई हत्या की वारदात से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। वहीं घरवालों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही सीओ सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची। वहीं हत्या की वारदात के बाद आरोपी पति मौके से भाग गया। हत्या की सनसनीखेज वारदात तंबौर थाना क्षेत्र के मल्लापुर गांव की है। हत्या के पीछे मृतक महिला का पूर्व प्रधान से अवैध संबंध होना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले को लेकर तफ्तीश में जुट गई है।

पति ने धारदार हथियार से पत्नी के सिर को धड़ से अलग कर दिया

बताते चलें नजराना उर्फ शकुंतला सोमवार सरे शाम घर के अंदर पड़ी चारपाई पर लेटी हुई थी। इसी बीच शराब के नशे में धुत उसका पति चंदू घर पहुंचा। बताते हैं कि चारपाई पर सो रही पत्नी नजराना उर्फ शकुंतला को उसके पति ने धारदार हथियार से प्रहार कर उसके सिर को धड़ से अलग कर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद चंदू भाग गया। बनाते हैं कि पति पत्नी के बीच सुबह भी किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसी विवाद को लेकर पति चंदू ने घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी होते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

वहीं परिवार वालों में कोहराम मच गया। हत्या की इस वारदात की सूचना मिलते ही सीओ विश्वा अभिषेक प्रताप अजेय भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। हत्या की इस सनसनीखेज वारदात को लेकर पुलिस अपनी तफ्तीश में जुट गई है।

Tags:    

Similar News