Noida News: सावधान! मौत वाली लिफ्ट यहां जिला अस्पताल में, आधा घंटा फंसे रहे 6 लोग, बाल-बाल बची जान

Noida News: लिफ्ट सवार लोगों ने बताया कि पांचवीं मंजिल पर जाते ही लिफ्ट बंद हो गई। अंदर फंसे लोगों ने इमरजेंसी बटन दबाकर मदद की गुहार लगाई। लेकिन, लिफ्ट में लगा इमरजेंसी बटन काम ही नहीं कर रहा था।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-09-18 03:34 GMT

इसी लिफ्ट में फंसे लोग ( सोशल मीडिया)

Noida News: नोएडा के सेक्टर 39 स्थित जिला अस्पताल की लिफ्ट में चार वर्ष की बच्ची समेत 6 लोग लिफ्ट में करीब आधा घंटे तक फंसे रहे। ये सभी अस्पताल में भर्ती मरीज से मिलने जा रहे थे। लेकिन पांचवे मंजिल पर पहुंचते ही लिफ्ट अचानक रूक गई। लिफ्ट रूकने के बाद उसमें सवार लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। करीब आधे घंटे तक फंसे रहने के बाद कड़ी मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाला गया इसके बाद सभी ने चैन का सांस ली।

मदद के लिए गुहार लगाते रहे लोग, अंत में काम आए परिचित

लिफ्ट सवार लोगों ने बताया कि पांचवीं मंजिल पर जाते ही लिफ्ट बंद हो गई। अंदर फंसे लोगों ने इमरजेंसी बटन दबाकर मदद की गुहार लगाई। लेकिन, लिफ्ट में लगा इमरजेंसी बटन काम ही नहीं कर रहा था। काफी शोर मचाने के बाद भी कोई मदद के लिए नहीं आया। जिसके बाद अंदर फंसे एक व्यक्ति ने अपने परिचित को फोन कर मदद के लिए बुलाया। परिचितों ने लिफ्ट मेंटेनेंस विभाग को मामले की सूचना दी। आधा घंटे तक फंसे रहने के बाद सभी को लिफ्ट से बाहर निकाल गया। बता दें कि जिला अस्पताल में रोजाना करीब दो से ढाई हजार मरीज इलाज करवाने पहुंचते हैं।

निर्माणाधीन बिल्डिंग में लिफ्ट गिरने से आठ लोगों की मौत

बता दें कि अभी तीन दिन पहले ही ग्रेटर नोएडा में आम्रपाली ड्रीम वैली में निर्माणाधीन बिल्डिंग में लिफ्ट गिरने से आठ लोगों मौत हो गई थी। ऐसे में शहर के लोगों में लिफ्ट को लेकर दहशत का माहौल है और लिफ्ट हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन लिफ्ट को लेकर कोई न कोई घटना सामने आ ही जाती है। ऊंची-ऊची बिल्ड़िंगों में रहने वाले लाखों लोगों को हमेशा लिफ्ट का सहारा लेना पड़ता है। ऐसे में लगातार हो रहे हादसों से लोग डरे हुए हैं। 

Tags:    

Similar News