रायबरेली: कृषि कानून को लेकर स्‍मृति का राहुल पर निशाना, कहा- पहले करें ये काम

आज अमेठी से रायबरेली तक केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को अपने निशाने पर रखा। रायबरेली में स्मृति ईरानी ने दो टूक शब्दों में कहा कि, सम्राट साइकिल की जमीन राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के कब्जे है, वो किसानों की जमीन को मुक्त करें।

Update: 2021-02-22 17:32 GMT
आज रायबरेली पहुंची स्मृति ईरानी, किसान बिल को लेकर राहुल-प्रियंका जमकर बोला हमला

रायबरेली: कृषि बिल के विरोध में किसानों का प्रदर्शन निरंतर जारी है। केंद्र सरकार के आह्वान के बावजूद किसान कुछ मानने को तैयार नही। राहुल-प्रियंका बराबर इस मुद्दे पर सरकार पर हमलावर हैं। इस बात को लेकर आज अमेठी से रायबरेली तक केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को अपने निशाने पर रखा। रायबरेली में स्मृति ईरानी ने दो टूक शब्दों में कहा कि, सम्राट साइकिल की जमीन राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के कब्जे है, वो किसानों की जमीन को मुक्त करें।

ये भी पढ़ें: शाहजहांपुर: कर्ज चुकाने के लिए बन गया ठगों का सरगना, एसओजी ने किया भंडाफोड़

सोमवार को स्मृति ईरानी एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंची थीं। उन्होंने यहां अपने निवास के लिए गौरीगंज के रजिस्ट्री आफिस में पहले जमीन की रजिस्ट्री करवाई। फिर बहादुर पुर में राजीव गांधी पेट्रोलियम संस्थान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुई। इसके बाद केंद्रीय मंत्री सलोन विधानसभा के गोपाल पुर गांव पहुंची। जहां उन्होंने ग्राम्य विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र सिंह और विधायक दल बहादुर कोरी की मौजूदगी में करोड़ो की लागत से बनने वाले पंचायत भवनों का लोकार्पण किया और जनसभा को संबोधित किया।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/VID-20210222-WA0036.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: UP Budget: युवाओं की बल्ले-बल्ले, निःशुल्क कोचिंग के साथ मिलेगा टैबलेट

पेपर लेस बजट की सराहना

स्मृति ईरानी ने आज पेश हुए प्रदेश के पेपर लेस बजट की सराहना करते हुए कहा कि यह बजट लोक कल्याणकारी बजट है। इस बजट में अमेठी में खुलने वाले मेडिकल कालेज और सैनिक स्कूल के लिए बजट का प्रावधान किया गया है। इसके साथ ही स्मृति ईरानी ने बताया आज केंद्र सरकार किसानों को 6 हजार सालाना आर्थिक मदद दे रही है, साथ ही आयुष्मान भारत से गरीब लोगों बेहतर इलाज करवा रहे है।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/VID-20210222-WA0037.mp4"][/video]

नरेन्द्र सिंह रायबरेली

Tags:    

Similar News