मुजफ्फरनगर मंदिर में तोड़फोड़: हिंदू संगठनों का जोरदार हंगामा, पुलिस फोर्स तैनात

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में सोमवार को उस समय हंगामा खड़ा हो गया। जब एक मंदिर में घुसकर कुछ शरारती तत्वों ने तोड़फोड़ करते हुए मूर्तियाँ खंडित कर डाली।

Report :  Amit Kaliyan
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-04-11 10:39 GMT

मुज़फ्फरनगर: मंदिर में तोड़फोड़

Muzaffarnagar News Today: उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में सोमवार को उस समय हंगामा खड़ा हो गया। जब एक मंदिर में घुसकर कुछ शरारती तत्वों ने तोड़फोड़ करते हुए मूर्तियाँ खंडित कर डाली। इस दौरान मंदिर के पंडित द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने मौके से एक आरोपी युवक को पकड़कर उसकी जमकार धुनाई कर डाली। घटना की सूचना पर आनन फानन में आलाधिकारी भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और बमुश्किल आरोपी युवक को भीड़ के चुंगल से छुड़वाकर हिरासत में ले लिया।

मंदिर में तोड़फोड़ से मचा बवाल

दरअसल, मामला तितावी थाना क्षेत्र (Titawi Police Station Area) के बघरा कस्बे (Baghra town) में स्थित शिव मंदिर (shiv temple) का है। जहां आज सुबह कुछ शरारती युवकों ने मंदिर में तोड़फोड़ करते हुए मूर्तियों को तोड़कर खंडित कर दिया। घटना के बाद आसपास के लोगों ने मौके से एक याक़ूब नाम के युवक को पकड़कर उनकी जमकर पिटाई कर डाली। घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने बामुश्किल आरोपी युवक को भीड़ से छुड़ाकर हिरासत में ले लिया।

फोटो: अतुल श्रीवास्तव ( एसपी ग्रामीण मुज़फ्फरनगर )

क्षेत्र में भारी पुलिस फ़ोर्स को तैनात

घटना की सूचना आग की तरह क्षेत्र में फ़ैल गई। जिसके चलते देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों की भीड़ के साथ कई हिन्दू संगठन इक्कठा हो गए। जिन्होंने आरोपियों की गिरफ़्तार को लेकर जमकर हंगामा किया। घंटो हंगामे के बाद किसी तरह आलाधिकारियों ने भीड़ को शांत कराकर मामले में सख़्त कार्यवाही का आश्वासन दिया।आपको बता दें कि मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण हालात को देखते हुए आलाधिकारियों के द्वारा क्षेत्र में भारी पुलिस फ़ोर्स को तैनात किया गया है।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022


Tags:    

Similar News