Sonbhadra News: हाईवे पर ट्रेलर ने बाइक सवारों को कुचला, दो की मौके पर मौत

Sonbhadra News Today: अनपरा थाना क्षेत्र के ककरी वार हॉल के पास रविवार की शाम ट्रेलर से कुचल कर दो बाइक सवारों की मौके पर मौत हो गई। इससे मौके पर देर तक अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही।

Update: 2022-12-11 14:25 GMT

हाईवे पर ट्रेलर ने बाइक सवारों को कुचला

Sonbhadra News: किलर रोड का दर्जा पा चुकी वाराणसी शक्तिनगर मार्ग के अनपरा-शक्तिनगर वाले हिस्से पर आए दिन हादसों का क्रम जारी है। अनपरा थाना क्षेत्र के ककरी वार हॉल के पास रविवार की शाम ट्रेलर से कुचल कर दो बाइक सवारों की मौके पर मौत हो गई। इससे मौके पर देर तक अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही। पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया लेकिन समाचार दिए जाने तक दोनों की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। बाइक पर नंबर एमपी का है। इसको देखते हुए युवकों को सिंगरौली निवासी होने की संभावना जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मृतकों की पहचान कराने में जुटी हुई है। दुर्घटना करने वाले वाहन को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। चालक फरार बताया जा रहा है।

ये है पूरी घटना

बताते हैं कि रविवार की शाम 5 बजे के करीब बाइक सवार दो युवक अनपरा की तरफ से शक्तिनगर की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वह अनपरा थाना अंतर्गत रेणुसागर पुलिस चौकी क्षेत्र के ककरी वारफाल के पास पहुंचे सामने से आ रहा कोयला लदे ट्रेलर दोनों को कुचलते हुए आगे निकल गया। इससे मौके पर ही मौत हो गई। कुछ दूर आगे जाकर चालक भी वाहन को खड़ा कर फरार हो गया। इससे मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना के बारे में लोगों से पूछताछ कर शव को कब्जे में ले लिया। युवक कौन थे? कहां से आए थे? कहां जा रहे थे? इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है पुलिस दोनों शवों के शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है।

दुर्घटना करने वाले ट्रेलर का नंबर UP 64 AT8115 और जिस बाइक पर युवक सवार थे। उसका नंबर MP 66 ML 2809 बताया जा रहा है। रेणुसागर चौकी प्रभारी चंद्रभान सिंह शवों को कब्जे में लेने के साथ ही आगे की प्रक्रिया में जुटे हुए थे। युवकों की व्यस्तता को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों कामगार थे। वहीं, बाइक पर एमपी के नंबर को देखते हुए संभावना जताई जा रही है कि मृतक मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिला निवासी हो सकते हैं।

शक्तिनगर के बीच वाला हिस्सा बना दुर्घटनाओं का जोन

बताते चलें कि वाराणसी शक्तिनगर मार्ग का अनपरा से शक्तिनगर के बीच वाला हिस्सा दुर्घटनाओं का जोन बना हुआ है। एक तरफ जहां नई सड़क बनने के बावजूद उसकी खराब स्थिति दुर्घटनाओं का कारण बनी हुई है। वहीं, ककरी वारफाल के पास सड़क की दोनों पटरियों पर जमी कोयले की मोटी परत की दुर्घटना का बड़ा कारण बनी हुई है। एनजीटी की तरफ से जहां इसको लेकर लगातार सख्ती बढ़ती जा रही है।

कोयले के धूल की परत बन रही है हादसों का कारण

वहीं, क्षेत्रीय प्रदूषण नियंत्रण विभाग भी सड़क पर गिरने वाले कोयले की सफाई का कागजी दावा करने में लगा हुआ है। जबकि हकीकत यह है कि प्रदूषण के मामले में देश के तीसरे सर्वाधिक प्रदूषित क्षेत्र का दर्जा रखने वाले अनपरा-शक्तिनगर अंचल में सड़क पर गिरता कोयला और पटरियों पर जमी कोयले के धूल की परत, लोगों की सेहत को नुकसान पहुंचाने के साथ ही, सड़क हादसों का भी बड़ा कारण बनी हुई है।

Tags:    

Similar News