Sonbhadra: संदिग्ध हाल में अस्पताल कर्मी का बगीचे में लटकता मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के ओर गाई गांव स्थित बगीचे में बुधवार की दोपहर बाद एक 23 वर्षीय युवक का शव लटकता पाया गया, एक निजी अस्पताल में काम भी करता था।

Update: 2022-06-15 15:17 GMT

Sonbhadra Hanging News (image credit internet)

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के ओर गाई गांव स्थित बगीचे में बुधवार की दोपहर बाद एक 23 वर्षीय युवक का शव लटकता पाए जाने से सनसनी फैल गई। वह राबटर्सगंज स्थित एक निजी हास्पीटल में काम भी करता था। सुबह घर से काम करने की बात कहकर निकला था। इस बीच वह, अपने मकान से आधा किमी दूर स्थित बगीचे में कैसे पहुंच गया और उसका शव किन परिस्थितियों में फंदे से लटकता पाया गया।

इसको लेकर जहां तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। वहीं परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जताते हुए मामले के खुलासे की मांग की है। इससे पूर्व गांव के ही एक और युवक का शव घटनास्थल के पास में ही दूसरे पेड़ से लटकता पाया गया था। इसको लेकर भी लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। 

कि दोपहर एक बजे के करीब ओरगाईं गांव के कुछ बच्चे, गांव के बाहर स्थित आग के बगीचे की तरफ आम बीनने के लिए गए हुए थे। वहां एक पेड़ से दीपक पांडेय 23 वर्ष पुत्र नारायण पांडेय का शव लटकता देख सन्न रह गए। वहां से भागते हुए बच्चे घर वापस आए और अपने परिवार के लोगों को मामले की जानकारी दी। 

इसके बाद घटना की जानकारी युवक के परिवार के लोगों को दी गई। दीपक के शव लटके होने की बात सुनकर परिवार के लोगों को कुछ देर के लिए काठ सा मार गया। भागते हुए बगीचे में पहुंचे तो वहां कलेजे के टुकड़े का शव लटकता देख दहाड़े मारकर रो पड़े। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। प्रभारी निरीक्षक दिनेश पांडेय ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली और शव को फंदे से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। 

परिवार के लोगों का कहना था कि सुबह वह काम पर जाने की बात कहकर निकला था। ऐसे में वह किन परिस्थितियों में, दूसरी तरफ बगीचे में पहुंच गया? यह वह समझ नहीं पा रहे हैं। इससे पहले इसी बगीचे में गांव के एक युवक का भी संदिग्ध हाल में शव लटकता मिला था, जिसका राज अभी तक राज ही बना हुआ है। घटना को लेकर जहां गांव में कोहराम की स्थिति है। वहीं परिवार के लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। उसकी हत्या हुई या उसने खुदकुशी की? 

इसकी स्पष्ट जानकारी के लिए पुलिस जहां पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। वहीं परिवार के लोग मामले की गहनता से जांच की मांग कर रहे हैं। जिस हाॅस्पीटल में वह काम करता था, वहां तो कुछ ऐसा नहीं हुआ? जिसको लेकर उसे खुदकुशी जैसा कदम उठाना पड़ा। इसको लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Tags:    

Similar News