Sonbhadra: नहाते समय सोन पंप कैनाल की गहराई में समाए दो किशोर, एक की मौत, एक लापता

Sonbhadra: सोन पंप कैनाल में सोमवार की दोपहर नहाते समय तीन युवकों को डूबता देख हड़कंप मच गया इससे एक युवक की मौत हो गई, बल्कि को 2 युवकों को रेस्कयू किया गया।

Update: 2022-06-27 10:55 GMT

मौके पर पहुंचे लोग। 

Sonbhadra: राबर्ट्सगंज कोतवाली (robertsganj kotwali) अंतर्गत चुर्क पुलिस चौकी क्षेत्र के सोन पंप कैनाल में सोमवार की दोपहर नहाते समय तीन युवकों को डूबता देख हड़कंप मच गया। दो को तो किसी तरह बचा लिया गया लेकिन एक के गहरे पानी में चले जाने के कारण उसका पता नहीं चल पाया। बचाए गए दो किशोरों में से भी एक की अस्पताल पहुंचते-पहुंचते मौत हो गई। लापता किशोर की तलाश जारी है।

सोन पंप कैनाल (Sonpump canal) में सोमवार दोपहर पांच युवक नहाने गए थे। नहाने के दौरान अभिषेक डूबने लगा। उसे डूबता देख परमहंस और शशांक बचाने पहुंचे तो वह भी डूबने लगे। तीनों युवकों को डूबता देख किनारे मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू किया।

बताते हैं कि शशांक शर्मा पुत्र सुनील शर्मा निवासी न्यू कॉलोनी रॉबर्ट्सगंज, परमहर्ष श्रीवास्तव निवासी रेलवे ग्राउंड के सामने, चुर्क, मैनेजर सिंह के यहां रह कर पढ़ाई कर रहा अभिषेक सिंह पुत्र अरविंद सिंह निवासी, छपरा, बिहार, यशराज पुत्र पिता सुकेंद्र शुक्ल निवासी रॉबर्ट्सगंज, अब्दुल समद पुत्र सिकंदर निवासी रॉबर्ट्सगंज सोमवार की दोपहर चोर का पुलिस चौकी क्षेत्र स्थित सोन पंप कैनाल में नहाने गए हुए थे। सभी की उम्र 16 से 17 साल बताई जा रही है।

गोताखोरों की मदद से अभिषेक को तलाशने का काम शुरू

ग्रामीणों के मुताबिक नहाने के दौरान अचानक अभिषेक गहरे पानी में चला गया। उसे डूबता देख परमहंस और शशांक उसे बचाने के लिए आगे बढ़े तो वह भी डूबने लगे। यह देख मौके पर हड़कंप मच गया। साथ गए दोस्तों और अन्य के शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण पहुंचे और किसी तरह परमहंस तथा शशांक को बाहर निकाल लिया लेकिन गहरे पानी में समाए अभिषेक का नहीं तलाश पाए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और गोताखोरों की मदद से अभिषेक को तलाशने का काम शुरू कर दिया गया। समाचार दिए जाने तक पुलिस मौके पर ही बनी हुई थी और अभिषेक को तलाशा जा रहा था।

अस्पताल में शशांक को किया मृत घोषित

उधर, कैनाल से बाहर निकाले गए परमहंस और शशांक को अस्पताल ले जाया गया जहां शशांक को मृत घोषित कर दिया गया। परमहंस का इलाज जारी है। अस्पताल से मिली सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर मौके पर देर तक हड़कंप की स्थिति बनी रही। 

Tags:    

Similar News