Sonbhadra: निर्माणाधीन मकान में संदिग्ध अवस्था में मिला मजदूर का शव, इलाके में मची सनसनी

Sonbhadra: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बढ़ौली गांव स्थित तालाब के पास एक निर्माणाधीन मकान में मंगलवार की सुबह संदिग्ध हाल में मजदूर का शव पड़ा पाए जाने से सनसनी फैल गई।

Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-04-19 08:02 GMT

 प्रतीकात्मक चित्र (photo : social media )

Sonbhadra: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बढ़ौली गांव स्थित तालाब के पास एक निर्माणाधीन मकान में मंगलवार की सुबह संदिग्ध हाल में मजदूर का शव पड़ा पाए जाने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मजदूर की मौत कैसे हुई? इसकी जानकारी के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। वाकए को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

बताया गया कि बढ़ौली गांव स्थित तालाब के पास एक मकान का निर्माण चल रहा है। उसी मकान में कल्लू (42) पुत्र शंकर निवासी कनेटी थाना घोरावल मजदूरी का काम करता था। काम खत्म होने के बाद रोजाना वह शाम को घर चला जाता था।

रास्ते में पता नहीं क्या हुआ


बताते हैं कि सोमवार को भी लोगों ने उसे वहां काम करते देखा। काम खत्म होने के बाद वह वहां से घर के लिए निकल गया लेकिन रास्ते में पता नहीं जाने क्या हुआ कि वह वापस लौट लिया। मंगलवार की सुबह कुछ लोगों की नजर निर्मित हो रहे मकान की तरफ गई तो वहां उस मजदूर का शव पड़ा देख लोग सन्न रह गए। तत्काल मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक राबर्ट्सगंज सत्यनारायण मिश्रा अपनी टीम के साथ पहुंच गए और वहां मौजूद लोगों से जरूरी जानकारी लेने के बाद मकान में लेटे हाल में पड़े शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। मजदूर की मौत कैसे हुई इसको लेकर चर्चाएं जारी थीं।


वहीं पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन में जुटी हुई थी। परिवार वालों को भी मामले की जानकारी दे दी गई थी। कुछ लोगों का कहना है कि उसने रात में अपने कुछ मजदूर साथियों के साथ शराब भी पी थी।

पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन चल रही है। मौत का सही कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो भी चीजें सामने आएंगी उसके आधार पर कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी।

Tags:    

Similar News