सोनभद्र: बजट के खिलाफ सड़के पर उतरे सपा कार्यकर्ता, थाली पीटकर जताया विरोध

सोनभद्र मे आम बजट के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया सपा कार्यकर्ता हाथ में थाली लिए हुए थे थाली पीटकर सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया।

Update: 2021-02-02 17:00 GMT
सोनभद्र: बजट के खिलाफ सड़के पर उतरे सपा कार्यकर्ता, थाली पीटकर जताया विरोध

सोनभाद्र: सोनभद्र मे आम बजट के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया सपा कार्यकर्ता हाथ में थाली लिए हुए थे थाली पीटकर सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया। राबर्ट्सगंज के कचहरी चौराहे पर जमा हुये सपा कार्यकर्ताओ ने थाली पीट कर विरोध-प्रदर्शन किया।

सपा कार्यकर्ता हाथों में सरकार विरोधी बैनर लिए हुए थे

सोनभद्र के कचहरी किराए पर जमा हुए सपा कार्यकर्ता हाथ में सरकार विरोधी बैनर लिए हुए थे बैनर में उन्होंने बजट को युवा महिला और किसान विरोधी बताया। इसके साथ-साथ उन्होंने बैनर के माध्यम से रेलवे,एअरपोर्ट, सड़क,बिजली के निजीकरण का भी विरोध किया। सपा कार्यकर्ताओं थाली पीटकर बजट के विरोध में नारेबाजी की।

ये भी पढ़ें : शाहजहांपुर: भाई ने भाई की लाठी डंडों से पीटकर की हत्या, लोग बनाते रहे वीडियो

सपा नगर अध्यक्ष ने बजट को निराशाजनक बताया

सपा के नगर अध्यक्ष प्रमोद यादव ने आम बजट को निराशाजनक बताया। उन्होंने कहा कि पेट्रोल डीजल और घरेलू गैस के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं और इस बजट में महंगाई पर लगाम लगाने के लिए कोई इंतजाम नहीं किए गए हैं। यह बहुत ही निराशाजनक है इसलिए हम इस बजट का विरोध करते हैं।

रिपोर्ट: ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी

ये भी पढ़ें : रायबरेली: STF ने शिक्षक को किया गिरफ्तार, CTET परीक्षा में कराया था नकल

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News