Sonbhadra News: इंस्ट्राग्राम से दोस्ती, शादी का झांसा दे बनाया अश्लील वीडियो, तीन पर केस

Sonbhadra News: घुमाने के बहाने ले जाकर जबरिया शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। इंकार पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

Update: 2024-02-24 14:57 GMT

Sonbhadra News (Pic:Social Medai)

Sonbhadra News: पहले इंस्ट्राग्राम से दोस्ती हुई। इसके बाद मोबाइल पर बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। बात प्रेम संबंध तक पहुंची तो युवक ने, युवती को शादी का झांसा देकर, धोखे से ह्वाट्सअप काल के जरिए, अश्लील वीडिया बना लिया। घुमाने के बहाने ले जाकर जबरिया शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। इंकार पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। अब इस मामले में राबटर्सगंज कोतवाली पुलिस ने पिता-पुत्र सहित तीन के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 यह है पूरा प्रकरण

आरोपों के मुताबिक राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती का आशीष कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी शिल्पी थाना घोरावल से इंस्ट्राग्राम के जरिए दोस्ती हुई। इसके बाद मोबाईल से बातचीत और मुलाकात का सिलसिला शुरू हो गया। शादी का झांसा देकर आशीष ने ह्वाट्सअप काल के जरिए, धोखे से युवती के नग्न शरीर की वीडियो बना ली। इसके बाद घुमाने के बहाने डाला मंदिर ले गया। वापसी में टोल प्लाजा से आगे बढ़ने पर वाहन चुर्क मोड़ की तरफ घुमा दिया। सुनसान रास्ता देखकर, पीड़िता से जबरिया शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास करने लगा।

ऐतराज पर वीडियो दिखाते हुए वायरल करने की धमकी दी। किसी तरह पीड़िता वहां से खुद को बचाकर घर पहुंची और परिवार वालों को पूरी आपबीती बताई। इसको लेकर जब परिवार वालों ने एतराज जताया तो उन्हें भी धमकियां दी गईं। मामले में प्रेमी आशीष कुमार, उसके पिता अशोक कुमार और उसके बड़े पिता राजेंद्र प्रसाद के खिलाफ राबटर्सगंज कोतवाली में धारा 354, 504, 507 आईपीसी और 67 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक छानबीन जारी है।

ईंट निर्माण के नाम पर पांच लाख की ठगी

अमन इण्टर प्राईजेज के संचालक श्रीनिवास मिश्र निवासी कम्हारी थाना राबर्टसगज ने विंध्यवासिनी इंटर प्राइजेज के संचालक शैलेश कुमार पाठक और उनकी पत्नी निवासी अकड़हवा पोखरा, अशोक नगर, राबटर्सगंज पर ईंट निर्माण के धंधे में मुनाफे का लालच देकर पांच लाख की ठगी का आरोप लगाया है। बताया है कि आरोपी सिंदुरिया रोड चोपन में किराए की जमीन लेकर फ्लाई ब्रिक्स ईंट का निर्माण करते हैं। राबटर्सगंज कोतवाली पुलिस ने मामले में धारा 406 और 420 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर छानबीन में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News