Sonbhadra News: खड़े ट्रक से टकराई जनरथ, मारकुंडी घाटी में पलटा केमिकल टैंकर, चालक-कंडक्टर सहित आठ घायल

Sonbhadra News: प्रयागराज डिपो की जनरथ बस शक्तिनगर के लिए जा रही थी। जैसे ही वह चोपन थाना क्षेत्र के तेलगुड़वा से आगे बढ़ी, जवारीडांड़ के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से अनियंत्रित होकर जा टकराई।

Update:2024-10-25 18:11 IST

Sonbhadra News ( Pic-  News Track)

Sonbhadra News: सोनभद्र जिले से गुजरे वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर शुक्रवार को दो बड़े हादसे हुए। संयोग ही था कि इस हादसे में कोई बड़ी क्षति नहीं हुई। चोपन थाना क्षेत्र के जवारीडांड़ में खड़े ट्रक से, रोडवेज की जनरथ बस टकराने से जहां चालक-कंडक्टर सहित छह घायल हो गए। वहीं, राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के मारकुंडी घाटी में केमिकल भरा टैंकर पलटने से अफरातफरी मच गई। इस हादसे में टैंकर चालक और उसका सहायक घायल हो गया। जवारीडांड़ के घायलों का चोपन सीएचसी और मारकुंडी घाटी के घायलों को जिला अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया गया।

अचानक अनियंत्रित हुई जनरथ की खड़े ट्रक से हो गई टक्कर

बताते हैं कि प्रयागराज डिपो की जनरथ बस शक्तिनगर के लिए जा रही थी। जैसे ही वह चोपन थाना क्षेत्र के तेलगुड़वा से आगे बढ़ी, जवारीडांड़ के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से अनियंत्रित होकर जा टकराई। इस हादसे में जहां बस चालक अनिल कुमार और कंडक्टर लल्लन कुमार निवासी मेजा, प्रयागराज घायल हो गए। वहीं, चार यात्रियों को हल्की चोट आने की बात कही जा रही है। हादसे के चलते बस का आगे का हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हो गया।

घटना को लेकर बनी रही अफरातफरी की स्थिति:

घटना को लेकर मौके पर देर तक अफरातफरी की स्थिति बनी रही। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रयागराज डिपो की जनरथ बस शक्तिनगर के लिए जा रही थी। इस दौरान चोपन थाना क्षेत्र के जवारीडांड़ के करीब, सड़क किनारे खड़े ट्रक से जाकर टकरा गई। इससे चालक-कंडक्टर घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए चोपन सीएचसी भेजवाया गया, जहां उनका उपचार जारी है। सवारियों को दूसरी बस से आगे के लिए भेजा गया।

मारकुंडी घाटी में संयोग ने बचाया बड़ा हदसा:

इसी तरह, अमेठी से केमिकल लेकर यूपी 33 नंबर वाला टैंकर जैसे ही मारकुंडी घाटी के पहले मोड़ से आगे बढ़ा, गति तेज होने से अनियंत्रित होकर पलट गया। संयोग ही था हादसे के वक्त आगे-पीछे कोई वाहन नहीं गुजर रहा था। वहीं, टैंकर, भी सड़क पर ही पलटकर रह गया। खाईं में जाने की दशा में काफी बड़ा हादसा हो सकता था। अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह न बताया कि टैंकर अमेठी से केमिकल लेकर चोपन थाना क्षेत्र के सलईबनवा जा रहा था। इस हादसे में केमिकल टैंकर चालक राजेंद्र और उसके सहायक धर्मेंद्र को चोटें आई हैं। उपचार के लिए उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Tags:    

Similar News