Sonbhadra News: नासिक में मिली सोनभद्र से अपहृत किशोरी, दो माह बाद हुई बरामदगी, आरोपी गिरफ्तार

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से दो माह पूर्व लापता हुई किशोरी को महाराष्ट्र के नासिक जिले से बरामद किया गया है। पीड़िता की बरामदगी के साथ ही, पुलिस ने मिर्जापुर जनपद निवासी आरोपी को भी गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है।

Update: 2023-09-16 16:54 GMT

नासिक में मिली सोनभद्र से अपहृत किशोरी, दो माह बाद हुई बरामदगी, आरोपी गिरफ्तार: Photo-Newstrack

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से दो माह पूर्व लापता हुई किशोरी को महाराष्ट्र के नासिक जिले से बरामद किया गया है। पीड़िता की बरामदगी के साथ ही, पुलिस ने मिर्जापुर जनपद निवासी आरोपी को भी गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। नासिक के नंदगांव में बरामदगी के बाद, दोनों को वहां के न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय से मिले ट्रांजिट रिमांड के बाद, पुलिस टीम दोनों को लेकर शनिवार को राबटर्सगंज कोतवाली पहुंची। यहां पूछताछ के बाद आरोपी का धारा 363, 366 आईपीसी के तहत चालान करते हुए, यहां के अदालत में पेश किया गया जहां आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में लेकर जिला कारागार गुरमा भेज दिया गया।

शादी का झांसा देकर किशोरी को लेकर नासिक चला गया था आरोपी

बताते हैं कि सुजीत शर्मा उर्फ मोनू पुत्र कोमल शर्मा निवासी पचेगड़ा थाना अदलहाट जिला मीरजापुर, राबटर्सगंज के बढ़ौली चौक स्थित राजाराम सैलून की दुकान में काम करने के दौरान पीड़िता के संपर्क में आया और उसे शादी का झांसा देकर, नासिक लेकर चला गया। पीड़िता की तलाश में जुटी पुलिस को सूचना मिली कि दोनों इस समय नासिक के नंदगांव जिले में मौजूद हैं। इस सूचना के आधार पर नंदगांव पहुंची चौकी प्रभारी कांशीराम आवास बालेंद्र यादव की अगुवाई वाली टीम ने वहां की पुलिस से संपर्क साधा और उनके सहयोग से पीड़िता को बरामद करने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण पर्वत ने बताया कि पीड़िता की बरामदगी और आरोपी की गिरफ्तारी के बाद दोनों को न्यायालय प्रथम वर्ग मजिस्ट्रेट नांदगांव के समक्ष प्रस्तुत किया गया और वहां से ट्रांजिट रिमांड लेकर टीम शनिवार को राबटर्सगंज कोतवाली पहुंची। पीड़िता को परिवार वालों को सुपुर्द करने के साथ ही, आरेापी का धारा 363, 366 आईपीसी के तहत चालान कर दिया गया।

बांध पार कर रहे किसान की डूबकर मौत

ओबरा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत पनारी अंतर्गत चोरपनिया टोला में शनिवार की दोपहर बाद दो बजे के करीब बंधे में डूबने से एक अधेड़ की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। बताया गया कि ग्राम पंचायत पनारी के टोला चोरपनिया निवासी राजकुमार 54 वर्ष अपने घर के समीप बने बंधे को पार कर, अपने खेत जा रहा था। इस दौरान वह गहरे पानी में चला गया जिससे उसकी डूबकर मौत हो गई। गांव के लोगों ने शव को बंधे में उतराया देखा तो पुलिस को सूचना दी। पहुंची पुलिस ने शव को बंधे से निकलवा कर पीएम के लिए भेज दिया।

Tags:    

Similar News