Sonbhadra: गैंगस्टर एक्ट में पासरों की गिरफ्तारी से चोपन में हड़कंप, आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले भी दबोचे गए

Sonbhadra Crime News:बगैर परमिट और ओवरलोड वाहनों को पास कराने मामले में पिछले महीने राबर्ट्सगंज कोतवाली में गैंग लीडर सहित 25 के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Update: 2023-11-07 14:53 GMT

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Sonbhadra News: पिछले दिनों राबर्ट्सगंज कोतवाली (Robertsganj Kotwali) में लोकेशन माफियाओं के गैंग से जुड़े 25 पासरों के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया गया था। इसी के तहत मंगलवार (07 नवंबर) को गिरफ्तारी शुरू हुई। सोमवार को भी चोपन पुलिस ने डाला क्षेत्र से एक आरोपी की अरेस्ट किया था। पुलिसिया कार्रवाई से पासरों में हड़कंप है। दूसरी तरफ, पिपरी पुलिस ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने मामले में एक नाबालिग की गिरफ्तारी की है। पूछताछ के बाद उसका चालान किया गया।

बता दें, कि बगैर परमिट और ओवरलोड वाहनों को पास कराने मामले में पिछले महीने राबर्ट्सगंज कोतवाली में गैंग लीडर सहित 25 के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि, दर्ज मामले के क्रम में चोपन पुलिस ने सोमवार को गंगा चौधरी उर्फ गंगा सागर चौधरी पुत्र स्व. गोविंद चौधरी निवासी डाला नई बस्ती इंडियन बैंक के सामने को बग्घा नाला पुल के पास से गिरफ्तार किया। 

विभिन्न धाराओं में केस दर्ज 

पुलिस के अनुसार, गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज केस की विवेचना भी प्रभारी निरीक्षक चोपन विश्वनाथ प्रताप सिंह से कराई जा रही है। उनके मुताबिक पकड़े गए आरोपी के खिलाफ राबटर्सगंज कोतवाली में खान व खनिज अधिनियम, लोक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं में तीन केस दर्ज हैं।

इंस्टाग्राम पर आपत्तिजनक पोस्ट से मची सनसनी

पिपरी थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग की ओर से सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर आपत्तिजनक/अभद्र कमेंट करने का मामला सामने आया है। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, मेन रोड रेणुकूट निवासी शमसेर सिंह ने थाने पहुंचकर तहरीर दी कि सब्जी मंडी निवासी एक किशोर ने सोशल मीडिया पर कई बार ऐसा पोस्ट डाला है जिससे समाज की भावना आहत होती है। मामले में पिपरी पुलिस ने धारा 505 (2) आईपीसी और 67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर 17 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर श्रीराम सिंह यादव की अगुवाई वाली टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी की।

Tags:    

Similar News