Sonbhadra: प्रयागराज पेशी पर ले जाया जा रहा चोरी का आरोपी ट्रेन से फरार, शौचालय जाने के बहाने हथकड़ी सहित गायब

Sonbhadra News: आरपीएफ के इंस्पेक्टर अखिलेश सिंह ने बताया कि फरार हुए आरोपी की सरगर्मी से तलाश जारी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Update: 2024-08-01 07:00 GMT

Sonbhadra News (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: आरपीएफ पोस्ट चोपन की तरफ से तार कटिंग के आरोप में पकड़े गए आरोपी को प्रयागराज पेशी पर ले जाए जाने के दौरान चुनार रेलवे स्टेशन से फरार होने का मामला सामने आया है। शौचालय जाने के बहाने हथकड़ी सहित आरोपी के फरार होने की सूचना के बाद रेलवे पुलिस में हड़कंप की स्थिति उत्पन्न हो गई है। आरपीएफ इंस्पेक्टर चोपन अखिलेश सिंह की अगुवाई वाली पुलिस टीम सहित अन्य टीमें आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

आरोपी ने शौचालय जाने की शुरू कर दी जिद

बताया जा रहा है कि रेलवे पुलिस चोपन की तरफ से एक आरोपी को रेलवे लाइन किनारे स्थित तारों की कटिंग के मामले में पकड़ा गया था। पूछताछ के बाद संबंधित धाराओं में कार्रवाई करते हुए उसे बृहस्पतिवार की सुबह मूरी एक्सप्रेस से प्रयागराज स्थित रेलवे पुलिस से जुड़ी कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया जा रहा था। आरोपी को प्रयागराज पहुंचाने के लिए सब इंस्पेक्टर निरंजन मिश्रा और सिपाही महेश यादव की ड्यूटी लगाई गई थी। ट्रेन जैसे ही चुनार स्टेशन के नजदीक पहुंची आरोपी ने शौच जाने की बात कहनी शुरू कर दी। उसके लगातार शौच के लिए जाने की बात कहने पर उसे शौचालय की तरफ जाने दिया गया। बताते हैं कि वह शौचालय से बाहर निकल पाता इससे पहले ही ट्रेन चुनार रेलवे स्टेशन पहुंच गई।

स्टेशन पर ट्रेन खड़े होते ही आरोपी शौचालय से निकलकर हो गया फरार

जैसे ही ट्रेन चुनार स्टेशन पर खड़ी हुई आरोपी शौचालय का दरवाजा खोलते हुए हथकड़ी सहित फरार हो गया। साथ गए रेलवे पुलिस के दरोगा और सिपाही ने कुछ देर तक उसका पीछा भी किया लेकिन वह चकमा देकर रेलवे स्टेशन से भाग निकलने में सफल रहा। जैसे ही इस बात की जानकारी आरपीएफ पोस्ट चोपन पर पहुंची हड़कंप मच गया। चुनार रेलवे पुलिस के साथ चोपन रेलवे पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी। कोतवाली चुनार से भी संपर्क साधते हुए आरोपी की तलाश कराई जाती रही। समाचार दिए जाने तक आरोपी रेलवे पुलिस की पकड़ से बाहर था। आरपीएफ के इंस्पेक्टर अखिलेश सिंह ने बताया कि फरार हुए आरोपी की सरगर्मी से तलाश जारी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News