सोनिया संग प्रियंका पहुंची रायबरेली,आज पूर्वी यूपी में हार के कारणों की करेंगी समीक्षा

लोकसभा 2019 के चुनाव के नतीजों के बाद आज संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका वाड्रा एक दिवसीय रायबरेली दौरे पर रायबरेली पहुंची। यहां पर भुएमऊ गेस्ट हाउस में प्रियंका गांधी पूर्वांचल के 40 जिलों के पदाधिकारियों के साथ हार के कारणों की समीक्षा करेंगी ।

Update: 2019-06-12 06:02 GMT

रायबरेली : लोकसभा 2019 के चुनाव के नतीजों के बाद आज संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका वाड्रा एक दिवसीय रायबरेली दौरे पर रायबरेली पहुंची। यहां पर भुएमऊ गेस्ट हाउस में प्रियंका गांधी पूर्वांचल के 40 जिलों के पदाधिकारियों के साथ हार के कारणों की समीक्षा करेंगी । सोनिया गांधी रायबरेली कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगी । शाम 6 बजे रायबरेली के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को धन्यवाद ज्ञापन के बाद उनके साथ डिनर करेंगी।

यह भी पढ़ें.....बीमारी बन रही महामारी: दिमागी बुखार से बिहार पर टूटा कहर, 36 बच्चों की मौत

संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी अपनी बेटी व पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका वाड्रा के साथ बुधवार को अमेठी के फुरसतगंज एयरपोर्ट पहुंची। वहां से वो रायबरेली के भुएमऊ गेस्ट हाउस के लिए वाहन से रवाना हो चुकी हैं। उनके स्‍वागत को लेकर भुएमऊ गेस्ट हाउस में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का मजमा लगा हुआ है। यहां सोनिया गांधी और प्रियंका वाड्रा नेताओं का कार्यकर्ताओं से मिलने का कार्यक्रम है। राष्ट्रीय नेता संग प्रदेश के जिम्मेदारों की बैठकों का दौर चलेगा।

यह भी पढ़ें.....बंगाल: बीजेपी कार्यकर्ता की मालदा में मिली लाश, जो दो दिन पहले हुआ था लापता

चुनाव परिणाम के बाद सोनिया का पहला दौरा

23 मई को लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद सांसद सोनिया गांधी का यह पहला दौरा होगा। वे 39 दिन बाद रायबरेली आ रही हैं।

Tags:    

Similar News