सपा के पूर्व विधायक ने थामा BJP का दामन, बोले- प्राइवेट लिमिटेड हो गई समाजवादी पार्टी

यूपी के सीतापुर में सपा से पूर्व विधायक रहे रामपाल यादव ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बीजेपी का दामन थाम लिया। बीजेपी के अवध क्षेत्र के कार्यालय में अध्यक्ष शेष नारायण मिश्रा के समक्ष रामपाल यादव ने बीजेपी को सदस्यता ग्रहण की है।

Report :  Sami Ahmed
Newstrack :  Priya Panwar
Update: 2021-07-04 05:18 GMT

सपा के पूर्व विधायक रामपाल यादव हुए बीजेपी शामिल

सीतापुर. यूपी के सीतापुर में सपा से पूर्व विधायक रहे रामपाल यादव ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बीजेपी का दामन थाम लिया। बीजेपी के अवध क्षेत्र के कार्यालय में अध्यक्ष शेष नारायण मिश्रा के समक्ष रामपाल यादव ने बीजेपी को सदस्यता ग्रहण की है। सदस्यता ग्रहण करने के बाद बोले पूर्व विधायक रामपाल यादव कि वर्तमान परिस्थितियों में भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है। जिसमें सभी वर्गों को उचित सम्मान दिया गया है। उन्होंने कहा कि भविष्य में वो बीजेपी का प्रचार प्रसार कर अपने समाज को बीजेपी के पक्ष में संगठित करने का प्रयास करेंगे।

 बीजेपी ज्वाइन करने के बाद रामपाल यादव बीजेपी जिला कार्यालय सीतापुर पहुंचे और पार्टी के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं से मुलाकात की । साथ ही मीडिया से मुखातिब होते हुए पूर्व विधायक ने सपा एमएलसी आनंद भदौरिया पर जमकर हमला बोला। रामपाल यादव ने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी में आनंद भदौरिया रहते हैं तो समाजवादी पार्टी सीतापुर में खत्म हो जाएगी। इसका कारण यह है कि समाजवादी पार्टी इस समय प्राइवेट लिमिटेड कंपनी हो गई है। उसके 8 से 10 धारक है। पार्टी में कोई नेतृत्व नहीं है। आनंद भदौरिया सीधे-सीधे सीतापुर में पार्टी को खत्म करने का काम कर रहे हैं। वहीं बीजेपी में आने पर बोले नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष श्रद्धा सागर का पूरा सहयोग करेंगे और जिले का विकास होगा।

सबको सम्मान देती है बीजेपी 

मीडिया के सवालों पर बोले शिव को राम का साथ मिल गया। वहीं पूर्व विधायक रामपाल यादव ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर अगर कोई पार्टी है तो वह बीजेपी है जो सबको सम्मान दे सकती है प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश मजबूत हो रहा है। बता दें कि इससे पहले पूर्व विधायक रामपाल यादव सपा के बाद बसपा और कांग्रेस में भी रह चुके हैं। इस दौरान सैकड़ों समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने विभिन्न दलों की सदस्यता छोड़कर भारतीय जनता पार्टी परिवार में शामिल हुए।

Tags:    

Similar News