सपा कार्यकर्ताओं ने प्रशासन पर लगाया उत्पीड़न का आरोप,चेतावनी देते हुए कहा...

जिले में जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए 3 जुलाई को चुनाव होना है जिसको लेकर सियासी पारा बढ़ा हुआ है। जिला पंचायत सदस्यों को लुभाने और उन पर दबाव बनाने का खेल भी शुरू हो गया है। यहां जिला पंचायत सदस्य को उत्पीड़न का मामला सामने आया है। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आज उग्र दिखे और डीएसपी कार्यालय पर सैकड़ों की संख्या में पहुंचे। यहां उन्होंने जिलाधिकारी और एसपी को ज्ञापन सौंपकर प्रशासन द्वारा हो रहे उत्पीड़न को रोकने की मांग की।

Newstrack :  Priya Panwar
Report :  Amit Pandey
Update: 2021-07-01 08:30 GMT

डीएसपी कार्यालय से शिकायत कर बाहर निकलते सपा नेता व कार्यकर्ता 

संतकबीरनगर. जिले में जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए 3 जुलाई को चुनाव होना है जिसको लेकर सियासी पारा बढ़ा हुआ है। जिला पंचायत सदस्यों को लुभाने और उन पर दबाव बनाने का खेल भी शुरू हो गया है। यहां जिला पंचायत सदस्य को उत्पीड़न का मामला सामने आया है। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आज उग्र दिखे और डीएसपी कार्यालय पर सैकड़ों की संख्या में पहुंचे। यहां उन्होंने जिलाधिकारी और एसपी को ज्ञापन सौंपकर प्रशासन द्वारा हो रहे उत्पीड़न को रोकने की मांग की। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि अगर  मांगे पूरी नहीं हुई तो वे बड़ा आंदोलन करेंगे।  

दरअसल, जिले में सपा बनाम बीजेपी की लड़ाई है। समाजवादी पार्टी ने जहां बलिराम यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है। वहीं बीजेपी ने कृष्णा चौरसिया को चुनावी मैदान में उतारा है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज मेहदावल के बीजेपी विधायक और खलीलाबाद सदर सीओ के ऊपर सत्ता के दबाव में आकर जिला पंचायत सदस्य के ऊपर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

डीएसपी कार्यालय से शिकायत कर बाहर निकलते सपा नेता व कार्यकर्ता 

सपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि वार्ड नंबर 16 की जिला पंचायत सदस्य अंशिका कनौजिया को पुलिस द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है। जिला पंचायत सदस्य अंशिका कनौजिया के भसूर हनुमान कनौजिया को मेहदावल विधायक के इशारे पर अपहरण कर लिया गया और 2 दिन बाद उनको छोड़ा गया।  2 दिनों में हनुमान कनौजिया ने मेहदावल विधायक और पुलिस द्वारा प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया। पूरे मामले पर जिला अध्यक्ष गौहर अली खान ने कहा कि सत्ता के दबाव में आकर समाजवादी पार्टी के जिला पंचायत सदस्यों का उत्पीड़न किया जा रहा है जिसको लेकर डीएम एसपी को ज्ञापन सौंपा गया है। अगर जिला पंचायत सदस्यों का उत्पीड़न बंद नहीं हुआ तो सपा कार्यकर्ता वृहद आंदोलन करने पर बाध्य होगा जिसकी सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।


Tags:    

Similar News